फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND A vs NZ A: भारत ए के 467 रन के जवाब में न्यूजीलैंड ए की ठोस शुरूआत

IND A vs NZ A: भारत ए के 467 रन के जवाब में न्यूजीलैंड ए की ठोस शुरूआत

पार्थिव पटेल की 94 रन की पारी के बाद भारत ए ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले अनधिकृत टेस्ट मैच में अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 467 रन बनाकर घोषित कर दी। जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ए ने ठोस शुरूआत की। टॉस...

IND A vs NZ A: भारत ए के 467 रन के जवाब में न्यूजीलैंड ए की ठोस शुरूआत
भाषा। ,माउंट माउंगानुइ।Sat, 17 Nov 2018 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

पार्थिव पटेल की 94 रन की पारी के बाद भारत ए ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले अनधिकृत टेस्ट मैच में अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 467 रन बनाकर घोषित कर दी। जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ए ने ठोस शुरूआत की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम ने निचले क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर मजबूत स्कोर बनाया। भारत ए ने पहले दिन स्टंप्स के समय 5 विकेट पर 340 रन बनाया था। न्यूजीलैंड ए के लिए मध्यम तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनेर ने 80 रन देकर 4 विकेट लिए। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने पर न्यूजीलैंड ए ने 1 विकेट पर 176 रन बना लिए थे।
    
न्यजीलैंड को हामिश रदरफोर्ड ने दी ठोस शुरुआत
सलामी बल्लेबाज हामिश रदरफोर्ड 169 गेंदों पर 106 रन बनाकर खेल रहे थे। उन्होंने अपनी पारी में अब तक 16 चौके और एक छक्का लगाया है। वहीं विल यंग 49 रन बनाकर आॅफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम का शिकार बने। न्यूजीलैंड ए के सलामी बल्लेबाजों ने 121 रन की साझेदारी की। मोहम्मद सिराज और गौतम ने ही ज्यादा गेंदबाजी की जबकि मध्यम तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोई कमाल नहीं दिखा सके। इससे पहले पार्थिव पटेल 6 रन से अपना शतक चूक गए।विजय शंकर ने 96 गेंदों में 62 और कृष्णप्पा गौतम ने 47 रन बनाए।

भारत दौरा बीच में छोड़ने पर ड्वेन ब्रावो ने किया खुलासा, 'BCCI ने कहा था हम करेंगे भरपाई'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें