फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटGT vs MI Playing XI: क्वालिफायर-2 में गुजरात के लिए ये 2 बदलाव जरूरी, जानें कैसी होगी मुंबई की प्लेइंग XI

GT vs MI Playing XI: क्वालिफायर-2 में गुजरात के लिए ये 2 बदलाव जरूरी, जानें कैसी होगी मुंबई की प्लेइंग XI

GT vs MI Playing XI: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालिफायर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच साढ़े सात बजे शुरू होगा।

GT vs MI Playing XI: क्वालिफायर-2 में गुजरात के लिए ये 2 बदलाव जरूरी, जानें कैसी होगी मुंबई की प्लेइंग XI
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 26 May 2023 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

GT vs MI Playing XI: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालिफायर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच भारतीय समयानुसार साढ़े सात बजे शुरू होगा। जीटी और एमआई दोनों टीमों की नजरें इस मुकाबले में जीत दर्ज कर फाइनल का टिकट हासिल करने पर होगी, मगर दोनों टीमों के लिए यह राह आसान नहीं होने वाली है। खासकर गुजरात के लिए। दरअसल, जीटी क्वालीफायर-1 में जिस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी वो उनके विनिंग कॉम्बिनेशन पर खरी नहीं उतरती। ऐसे में आज हार्दिक पांड्या अपनी प्लेइंग इलेवन में कम से कम दो बदलाव करना चाहेंगे। वहीं अगर एमआई की टीम में कोई चोटिल नहीं हो तो वह बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर सकती है।

ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 की प्राइज मनी का ऐलान, चैंपियन टीम को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये

गुजराट टाइटंस को सबसे पहले अपनी प्लेइंग इलेवन में नंबर-3 पर कोई बल्लेबाज चाहिए होगा। हार्दिक पांड्या नंबर-4 पर कमाल की बल्लेबाजी करते हैं, मगर उनका विकेट तीन नंबर पर जल्दी गिर जाए तो विपक्षी टीम के लिए वो किसी जैकपॉट से कम नहीं होता। ऐसे में हार्दिक अपने तीन नंबर के स्पेशलिस्ट साईं सुदर्शन की टीम में वापसी करा सकते हैं। साईं ने जीटी के लिए नंबर तीन पर कमाल की बल्लेबाजी की है।

साईं सुदर्शन के आने से दर्शन नालकंडे का पत्ता कटेगा जिन्होंने इस सीजन अपना पहला ही मुकाबला क्वालिफायर-1 के रूप में खेला। नालकंडे उस मैच में काफी महंगे साबित हुए थे।

IPL 2023: साइमन डुल ने क्यों आकाश मधवाल की तुलना की PAK पेसर हसन अली से

वहीं जीटी का दूसरा बदलाव हम जोशुआ लिटिल के रूप में देख सकते हैं। आयरलैंड का ये तेज गेंदबाज अपने देश को अपनी सेवाएं देने के बाद वापस गुजरात की टीम के साथ जुड़ गया है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लिटिल शमी के साथ एमआई के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। उनकी टीम में वापसी से दासुन शनाका को बाहर बैठना पड़ सकता है। शनाका को अभी तक इस सीजन कम ही मौके मिले हैं, मगर वह इसका फायदा नहीं उठा पाए।

फाइनल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को सुलझानी होगी यह समस्या, नहीं तो खिताब बन जाएगा सपना!

गुजरात टाइटंस प्लेइंग XI- शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (wk), साईं सुदर्शन/दर्शन नालकंडे, हार्दिक पांड्या (c) डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, जोशुआ लिटिल/दासुन शनाका, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी

मुंबई इंडियंस प्लेइंग XI- रोहित शर्मा, इशान किशन, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, टिम डेविड, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय, जेसन बेहरेनडॉर्फ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें