फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCSK vs GT playing XI: चेन्नई और गुजरात में होगी कांटे की टक्कर, जानिए कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

CSK vs GT playing XI: चेन्नई और गुजरात में होगी कांटे की टक्कर, जानिए कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात ने पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज की और वो तालिका में आठ अंकों के साथ टॉप पर है। वहीं, रविंद्र जडेजा की कप्तान वाली चेन्नई की टीम का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक

CSK vs GT playing XI: चेन्नई और गुजरात में होगी कांटे की टक्कर, जानिए कैसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पुणेSun, 17 Apr 2022 12:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

CSK vs GT playing XI: आईपीएल 2022 में रविवार 17 अप्रैल को डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) का सामना मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से होगा। आईपीएल में पहली बार खेल रही गुजरात ने सभी बाकी सभी टीमों से अच्छा प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात ने पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज की और वो तालिका में आठ अंकों के साथ टॉप पर है। वहीं, रविंद्र जडेजा की कप्तान वाली चेन्नई की टीम का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक ही रहा है। टीम अपने शुरुआती चारों मैच हार चुकी थी, लेकिन पिछले मैच में उसने विजयी वापसी की है। हालांकि टीम अभी दो अंकों के साथ तालिका में नौवें नंबर पर है।

जीत का चौका लगाना चाहेगी हैदराबाद और पंजाब, देखिए संभावित Playing 11 

चेन्नई ने पिछले मैच में जीत हासिल की थी, जिसमें रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे ने शानदार पारी खेली थी। हालांकि ऋतुराज गायकवाड़ का फॉर्म टीम के लिए चिंता का सबब बना हुआ है। पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले के लिए सीएसके अगर अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी करती है तो वो तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी की जगह ऑलराउंडर राज्यवर्धन हेंगरकर को मौका दे सकती है। इसके अलावा टीम शायद ही अपनी विनिंग कॉम्बिनेशन में ज्यादा छेड़छाड़ करना चाहेगी।

वहीं, गुजरात की बात करें तो विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है, जितनी कि टीम को उनसे उम्मीद थी। ऐसे में हार्दिक इस मैच में वेड की जगह गुरबाज को मौका दे सकते हैं। उनके आने से टीम को ओपनिंग में ताकत मिलेगी। वेड के अलावा विजय शंकर की जगह भी किसी और खिलाड़ी को गुजरात की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। 

DK ने दी टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक, कहा- देश के लिए खेलना लक्ष्य

गुजरात और चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

गुजरात टाइटंस: गुरबाज, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लोकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, रोबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायूडु, रविंद्र जडेजा (कप्तान), शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, महीस थीक्षना, क्रिस जोर्डन, मुकेश चौधरी/राज्यवर्धन हेंगरकर। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें