फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटGT vs SRH IPL 2024: दोस्त शुभमन गिल और बहन कोमल के लिए फोटोग्राफर बने अभिषेक शर्मा, फोटो वायरल

GT vs SRH IPL 2024: दोस्त शुभमन गिल और बहन कोमल के लिए फोटोग्राफर बने अभिषेक शर्मा, फोटो वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में 16 मई को सनराइजर्स हैदराबाद वर्सेस गुजरात टाइटन्स मैच बिना टॉस हुए ही बारिश में धुल गया। दोनों टीमों को एक-एक पॉइंट मिला और एसआरएच प्लेऑफ में पहुंच गया।

GT vs SRH IPL 2024: दोस्त शुभमन गिल और बहन कोमल के लिए फोटोग्राफर बने अभिषेक शर्मा, फोटो वायरल
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 SRH vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में पिछला मैच जब धुला था, तब गुजरात टाइटन्स का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट गया था और वहीं जब 16 मई को गुजरात टाइटन्स का एक और मैच बारिश की भेंट चढ़ा, तो सनराइजर्स हैदराबाद का प्लेऑफ का टिकट पक्का हो गया। आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ 13 मई को अहमदाबाद में मैच खेलना था, जो बारिश के चलते नहीं हो पाया था। तब गुजरात टाइटन्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गया था। इसके बाद गुजरात टाइटन्स को 16 मई को हैदराबाद में एसआरएच के खिलाफ मैच खेलना था, जहां बारिश ने टॉस तक नहीं होने दिया और एक पॉइंट मिलते ही सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंच गया। बारिश में धुले मैच के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में मिले, तो इस दौरान अपने पुराने दोस्त अभिषेक शर्मा के साथ शुभमन गिल काफी मस्ती करते दिखे। शुभमन गिल इस दौरान अभिषेक शर्मा की फैमिली से भी मिले।

क्या रोहित शर्मा आज MI के लिए खेलेंगे आखिरी मैच? LSG से होगी भिड़ंत

अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा आईपीएल 2024 के दौरान शुरू से एसआरएच के मैचों में भाई की टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में नजर आई हैं। शुभमन गिल जिस तरह से अभिषेक के परिवार से मिले, ऐसा लगा कि उनका अभिषेक की फैमिली से काफी गहरा कनेक्शन है। अभिषेक शर्मा अपनी बहन कोमल और गिल की साथ फोटो लेने के लिए फोटोग्राफर भी बन गए और यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है।

वामिका को बैट घुमाने में आता है मजा... और अकाय के लिए क्या बोले विराट?

गुजरात टाइटन्स ने पहला सीजन 2022 में खेला था और खिताब पर कब्जा जमाया था, इसके बाद आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटन्स उप-विजेता रहा था, लेकिन आईपीएल 2024 में टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई। आईपीएल 2022 और 2023 में गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या थे, हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में लौटने के बाद फ्रेंचाइजी टीम ने शुभमन गिल को कप्तान बनाया। आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटन्स की टीम अपने अहम खिलाड़ियों की चोट से भी काफी परेशान रही। आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बाद सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन चुकी है।