फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटSRH vs GT 2022: राशिद खान ने बताया आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया से हुई क्या बातचीत

SRH vs GT 2022: राशिद खान ने बताया आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया से हुई क्या बातचीत

गुजरात टाइटन्स के राशिद खान ने आखिरी ओवर में तीन छक्के लगाकर टीम को शानदार जीत दिलाई। अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी टीम के खिलाफ राशिद ने 11 गेंद पर नॉटआउट 31 रन ठोके और तेवतिया के साथ मिलकर इतिहास रच डाला।

SRH vs GT 2022: राशिद खान ने बताया आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया से हुई क्या बातचीत
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 28 Apr 2022 07:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Indian Premie League 2022 में बुधवार को Rashid Khan की गेंदबाजी में भले ही धार ना देखने को मिली हो, लेकिन बल्लेबाजी से कमाल करते हुए उन्होंने गुजरात टाइटन्स को शानदार जीत दिलाई। आखिरी ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 22 रनों का बचाव करना था और गुजरात टाइटन्स की ओर से क्रीज पर राशिद खान और राहुल तेवतिया थे। राशिद और राहुल ने मिलकर गुजरात टाइटन्स को पांच विकेट से रोमांचक जीत दिलाई। मैच के बाद राशिद ने बताया कि आखिरी ओवर से पहले उनके और राहुल के बीच में क्या बातचीत हुई थी।

आखिरी ओवर में चार छक्के ठोक गुजरात ने हैदराबाद को हराया

राशिद ने गेंदबाजी के दौरान चार ओवर में 45 रन खर्चे थे और एक भी विकेट उनके खाते में नहीं आया था, इसकी पूरी कसर उन्होंने बल्लेबाजी के दौरान निकाली और 11 गेंद पर नॉटआउट 31 रन ठोके, जिसमें चार छक्के शामिल थे। उन्होंने जीत के बाद कहा, 'बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे अपनी बल्लेबाजी पर भरोसा था और फिटनेस पर भी कि मैं मार सकता हूं। मुझे खुशी है कि मैंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ऐसा प्रदर्शन किया।'

जानिए कौन हैं शशांक सिंह? जिसने फर्ग्युसन के खिलाफ जड़े लगातार 3 SIX

उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी बल्लेबाजी पर भरोसा बनाए रखा क्योंकि पिछले दो साल से इस पर मेहनत कर रहा था। जब आखिरी ओवर में 22 रन बनाने थे तो मैंने तेवतिया से कहा कि हमारे बेस्ट गेंदबाज लॉकी फर्गुसन ने आखिरी ओवर में 25 रन दिए थे और अब हमारी बारी है। एक गेंद खाली जाती है तो घबराना नहीं है और मैच फिनिश करना है।' राहुल तेवतिया 21 गेंद पर 40 रन बनाकर नॉटआउट लौटे।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।