फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटGT vs RR Qualifier 1 Match Live Streaming: फाइनल के टिकट के लिए भिड़ेंगे गुजरात और राजस्थान, ऐसे देखें मैच को लाइव

GT vs RR Qualifier 1 Match Live Streaming: फाइनल के टिकट के लिए भिड़ेंगे गुजरात और राजस्थान, ऐसे देखें मैच को लाइव

IPL 2022 Qualifier 1 GT vs RR Match Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मैच गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेंस मे खेला जाना है।

GT vs RR Qualifier 1 Match Live Streaming: फाइनल के टिकट के लिए भिड़ेंगे गुजरात और राजस्थान, ऐसे देखें मैच को लाइव
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 10:47 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 Qualifier 1 GT vs RR Match Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 में मंगलवार 24 मई को अहम दिन है, क्योंकि आज से टूर्नामेंट का आखिरी दौर पहले क्वालीफायर 1 के साथ शुरू हो रहा है। कोलकाता में होने वाले इस मैच में गुजरात टाइटन्स के सामने राजस्थान रॉयल्स होगी। क्वालीफायर 1 की विजेता टीम को आईपीएल 2022 के फाइनल का टिकट मिलेगा। इस तरह ये मैच दोनों टीमों के लिए अहम है। ऐसे में ये मैच दिलचस्प होगा और अगर आप भी आईपीएल के क्वालीफायर 1 मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है।

IPL 2022 का क्वालीफायर 1 मैच कहां खेला जाएगा?

IPL 2022 का Gujarat Titans vs Rajasthan Royals क्वालीफायर 1 मैच कोलकाता के ईडन गार्डेंस में खेला जाएगा। 

IPL 2022 का गुजरात टाइटन्स बनाम राजस्थान रॉयल्स क्वालीफायर 1 मैच किस समय शुरू होगा?

गुजरात बनाम राजस्थान आईपीएल 2022 का क्वालीफायर 1 मैच मंगलवार 24 मई को शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस 7 बजे होगा।

Gujarat Titans vs Rajasthan Royals IPL 2022 Qualifier 1 Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

गुजरात टाइटन्स बनाम राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 के क्वालीफायर 1 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं, जहां आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। आईपीएल के क्वालीफायर 1 मैच को आप स्टार गोल्ड पर भी लाइव देख सकते हैं।  

IPL 2022 Gujarat Titans vs Rajasthan Royals  Qualifier 1 Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर IPL 2022 के गुजरात टाइटन्स बनाम राजस्थान रॉयल्स क्वालीफायर 1 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। वहीं, अगर आप IPL 2022 Qualifier 1 मैच को लैपटॉप या डेस्कटॉप पर लाइव देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा। इसके अलावा अगर गुजरात बनाम राजस्थान आईपीएल क्वालीफायर 1 मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें आपको पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें