फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटGT vs RR: ट्रेंट बोल्ट को अपनी ही शर्ट उतार देने लगा फैन, देखिए फिर कीवी गेंदबाज ने क्या किया

GT vs RR: ट्रेंट बोल्ट को अपनी ही शर्ट उतार देने लगा फैन, देखिए फिर कीवी गेंदबाज ने क्या किया

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में मिली जीत के बाद एक फैन को अपनी जर्सी गिफ्ट में दी है। राजस्थान रॉयल्स इसका वीडियो भी शेयर किया है।

GT vs RR: ट्रेंट बोल्ट को अपनी ही शर्ट उतार देने लगा फैन, देखिए फिर कीवी गेंदबाज ने क्या किया
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 28 May 2022 02:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है, जहां उसका सामना पहली बार आईपीएल खेल रही गुजरात टाइटंस से होगा। राजस्थान रॉयल्स ने जारी सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है। 2008 के बाद पहली बार आईपीएल फाइनल में जगह बनाने वाली राजस्थान ने 14 साल बाद अपने प्रशंसकों को जश्न मनाने का मौका दिया है। 

टीम के स्टार गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने दूसरे क्वालीफायर में टीम के जीत के बाद एक छोटे फैन को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा गिफ्ट दे दिया है। दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें न्यूजीलैंड और राजस्थान के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को अपनी जर्सी उतराकर दे रहे हैं। 
 

हालांकि इन दोनों के बीच मजेदार वाकया देखने को मिला। हुआ यूं कि ट्रेंट बोल्ट मैदान से ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे, जब उनका ध्यान एक फैन पर पड़ा और वह उसको अपना शर्ट देने के लिए बढ़े, लेकिन नेट होने की वजह वह उसको शर्ट नहीं दे सके, इस बीच फैन अपना शर्ट उतारने लगा, जिसपर बोल्ट ने कहा कि उन्हें उसका शर्ट नहीं चाहिए, जिसके बाद उन्होंने अपने साथी को वह शर्ट दी और फिर उसने छोटे फैन को वह शर्ट दी। 

RCB की हार के बाद विराट कोहली ने किया पहला ट्वीट, सड़क हादसे में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करके लिखा, ''आप ट्रेंट बोल्ट से कैसे प्यार नहीं कर सकते? देखें उसे एक युवा प्रशंसक का दिन बनाते हुए''

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper