फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटGT vs MI: डेनियल सैम्स ने आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस को दिलाई रोमांचक जीत, 5 रन से गुजरात टाइटंस को हराया

GT vs MI: डेनियल सैम्स ने आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस को दिलाई रोमांचक जीत, 5 रन से गुजरात टाइटंस को हराया

आखिरी ओवर में गुजरात को 9 रनों की दरकार थी। क्रीज पर राहुल तेवतिया के साथ डेविड मिलर मौजूद थे, मगर डेनियल सैम्स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र तीन ही रन खर्च किए और मुंबई ने जीत दर्ज की।

GT vs MI: डेनियल सैम्स ने आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस को दिलाई रोमांचक जीत, 5 रन से गुजरात टाइटंस को हराया
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 06 May 2022 11:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के 52वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस पर 5 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 178 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर का पीछा करते हुए गुजरात ने 19वें ओवर तक 169 रन बना लिए थे। आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 9 रनों की दरकार थी। क्रीज पर राहुल तेवतिया के साथ डेविड मिलर मौजूद थे, मगर डेनियल सैम्स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र तीन ही रन खर्च किए और मुंबई ने सीजन का लगातार दूसरा मैच जीता। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की यह आईपीएल 2022 में पहली हार है। टिम डेविड को 21 गेंदों पर दो चौके और चार छक्कों की मदद से 44 रन की नाबाद पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

GT vs MI: ना गेंदबाज ने कुछ किया, ना फील्डर ने की मेहनत, साईं सुदर्शन विकेट पर बैट मारकर लौटे पवेलियन

गुजरात टाइटंस ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। मुंबई इंडियंस को ईशान किशन (45) और रोहित शर्मा ने तेज तर्रार शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 74 रन जोड़े थे। रोहित के आउट होते ही मुंबई की रन गति पर विराम लगा और टीम ने विकेट भी खोए। 119 रन पर टीम चार विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए टिम डेविड ने छोटी मगर आतिसी पारी खेल टीम को 177 के स्कोर तक पहुंचाया।

GT vs MI: रोहित शर्मा ने लगाया कमाल का सिक्स तो मैदान में जश्न मनाते नजर आए रणवीर सिंह

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस को ऋद्धिमान साहा (55) और शुभमन गिल (52) ने अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 106 रन जोड़े। गिल और साहा को मुर्गन अश्विन ने एक ही ओवर में आउट किया और इसके बाद मुंबई ने जोरदार वापसी की। आखिरी दो ओवर में गुजरात को 20 रनों की दरकार थी। 19वें ओवर में बुमराह ने 11 रन खर्च किए। आखिरी ओवर में डेनियल सैम्स ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र 3 ही रन खर्च किए और मुंबई यह मैच 5 रनों से जीता। मुंबई की यह लगातार दूसरी जीत है, वहीं प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर चल रही गुजरात टाइटंस की यह लगातार दूसरी हार है। 
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper