फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: फिर से आ गए बेटे हम...जहां रिंकू सिंह की बदली किस्मत, वहां पहुंचकर ऐसा था रिएक्शन - VIDEO

IPL 2024: फिर से आ गए बेटे हम...जहां रिंकू सिंह की बदली किस्मत, वहां पहुंचकर ऐसा था रिएक्शन - VIDEO

Rinku Singh GT vs KKR: रिंकू सिंह ने जीटी वर्सेस केकेआर मैच से पहले एक दिलचस्प रिएक्शन दिया है। यह मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा। रिंकू ने पिछले साल यहां लगातार पांच छक्के लगाकर केकेआर को जिताया था।

IPL 2024: फिर से आ गए बेटे हम...जहां रिंकू सिंह की बदली किस्मत, वहां पहुंचकर ऐसा था रिएक्शन - VIDEO
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 13 May 2024 04:05 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2024 का 63वां मैच सोमवार को गुजरात टाइटंस (जीटी) और कोलकात नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीम मौजूदा सीजन में पहली बार टकराएंगी। केकेआर प्लेऑफ का टिकट चुकी है। जीटी प्लेऑफ की अपनी उम्मीदें जिंदा रखने उतरेगी। इस मुकाबले से पहले केकेआर के खिलाड़ियों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अलग-अलग चीजों को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, रिंकू सिंह ने अहमदाबाद पहुंचने के बाद बेहद दिलचस्प रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, ''फिर से आ गए बेटे हम।''

बता दें कि पिछले साल अहमदाबाद में ही रिंकू की किस्मत रातों-रात बदली थी। रिंकू ने साल 2018 में आईपीएल डेब्यू किया लेकिन उन्होंने 2023 में जीटी वर्सेस केकआर मैच में लगातार पांच छक्के जड़कर सनसनी मचा दी थी। केकेआर को तब आखिरी ओवर में 29 रनों की जरूरत थी। ऐसे में रिंकू ने यश दयाल को निशाने पर लिया और पांच सिक्स जड़कर केकेआर को अप्रत्याशित जीत दिलाई। उसके बाद रिंकू ने खूब सुर्खियां बटोरीं। उन्हें कुछ ही महीने के बाद इटरनेशनल डेब्यू का मौका मिला। 26 वर्षीय रिंकू भारत के लिए अब तक 15 टी20आई और दो वनडे मैच खेल चुके हैं।

आईपीएल 2022 में खिताब जीतने वाली और पिछले साल की उपविजेता जीटी को इस साल प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए किसी चमत्कार की उम्मीद है। गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने हाल ही में कहा, ''हमारी क्वालीफाई करने की संभावना 0.1 या 1 प्रतिशत है। हम सभी को लगता है कि हम अभी भी प्लेऑफ में जगह बना सकते हैं। क्योंकि मैंने देखा है कि इस टीम ने चमत्कार किए हैं और हम फिर कर सकते हैं।'' गुजरात टाइटंस 12 मैच में 10 अंकों के साथ पॉइंटस टेबल में के आठवें स्थान पर है। जीटी को प्लेऑफ की उम्मीद बनाए रखने के लिए लीग चरण के अपने बचे दो मैच जीतने के अलावा अन्य नतीजों के टीम के हक में जाने की आस रखनी होगी।

Advertisement