फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटGT vs CSK: गुजरात के खिलाफ मैच से पहले गायकवाड़ ने फैंस से की अपील, बाहर आकर सपोर्ट करिए, पता नहीं अगला मौका कब मिले

GT vs CSK: गुजरात के खिलाफ मैच से पहले गायकवाड़ ने फैंस से की अपील, बाहर आकर सपोर्ट करिए, पता नहीं अगला मौका कब मिले

पुणे के लोकल रुतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा पोस्ट किए गए एक छोटे से वीडियो में फैंस से बाहर आने और चेन्नई टीम के लिए चीयर करने के लिए कहा है।

GT vs CSK: गुजरात के खिलाफ मैच से पहले गायकवाड़ ने फैंस से की अपील, बाहर आकर सपोर्ट करिए, पता नहीं अगला मौका कब मिले
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 17 Apr 2022 03:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 के 29वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटन्स से रविवार को होगा। चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच में गुजरात को हराकर अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। जारी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 5 मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल कर सकी है।

रविवार को होने वाले डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में पुणे के लोकल रुतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा पोस्ट किए गए एक छोटे से वीडियो में फैंस से बाहर आने और चेन्नई टीम के लिए चीयर करने के लिए कहा है। गायकवाड़ ने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि वह लगभग चार साल पहले 2018 में अपनी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स का समर्थन करने के लिए दौड़ रहे थे। उन्होंने स्टेडियम में प्रशंसकों को बुलाया और उन्हें स्टेडियम में आने और रवींद्र जडेजा के नेतृत्व वाली टीम को सपोर्ट करने के लिए कहा।

गायकवाड़ ने कहा, "2018 में जब चेन्नई की टीम पुणे में अपना मैच खेलने आई, तो मैं भी उन प्रशंसकों का हिस्सा था, जिन्होंने स्टेडियम जाकर उनका उत्साह बढ़ाया।"

सलामी बल्लेबाज ने कहा, "इस साल आपके पास मौका होगा, निश्चित नहीं कि अगला मौका कब आएगा। इसलिए जब भी संभव हो, बाहर आएं और हमारा समर्थन करें।"

 

पंजाब किंग्स को IPL 2022 के बीच में बदलना पड़ा कप्तान, मयंक अग्रवाल नहीं खेल रहे मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स की गुजरात के खिलाफ कड़ी लड़ाई होगी, जिसने अपने पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है और अंक तालिका में शीर्ष पर है। गायकवाड़ खुद फॉर्म में वापस आना और भारतीय टीम के लिए अपनी दावेदारी मजबूत करना चाहेंगे।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper