फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटगंभीर रूप से बीमार हैं ग्राहम थोर्प, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

गंभीर रूप से बीमार हैं ग्राहम थोर्प, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कोच ग्राहम थोर्प को गंभीर बीमारी के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनके परिवार ने हालांकि बीमारी को लेकर कोई कमेंट नहीं दिया है। 100 टेस्ट मैच खेल चुके हैं थोर्प।

गंभीर रूप से बीमार हैं ग्राहम थोर्प, हॉस्पिटल में हुए भर्ती
Namita Shuklaभाषा,लंदनTue, 10 May 2022 06:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कोच ग्राहम थोर्प गंभीर रूप से बीमार हैं और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ग्राहम थोर्प के परिवार ने इसकी पुष्टि की है। थोर्प ने जनवरी में एशेज सीरीज में इंग्लैंड की हार के बाद कोचिंग स्टाफ में अपनी भूमिका छोड़ दी थी और 52 साल का यह पूर्व खिलाड़ी इसके बाद अफगानिस्तान की टीम से हेड कोच के रूप में जुड़ गया।

थोर्प के परिवार के आग्रह पर पेशेवर क्रिकेटर्स संघ द्वारा जारी बयान के अनुसार, 'ग्राहम थोर्प हाल में गंभीर रूप से बीमार हो गए और अभी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।' उन्होंने कहा, 'वह कब तक ठीक होंगे इसे लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है और इस समय में उनके और उनके परिवार की निजता का ध्यान रखने की अपील करते हैं। हमारी प्रार्थना ग्राहम और उनके परिवार के साथ है।'

थोर्प ने इंग्लैंड के लिए 100 टेस्ट में 16 शतक जड़े और 2005 में उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कहा। उन्होंने अपने कोचिंग करियर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में की और फिर बल्लेबाजी कोच के रूप में इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम से जुड़े। ट्रेवर बेलिस और क्रिस सिल्वरवुड के मार्गदर्शन में वह इंग्लैंड की राष्ट्रीय पुरुष टीम के सहायक कोच थे।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper