DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › ऋषभ पंत के भविष्य को लेकर लिए ग्रीम स्वान ने कही बड़ी बातें
क्रिकेट

ऋषभ पंत के भविष्य को लेकर लिए ग्रीम स्वान ने कही बड़ी बातें

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Mon, 20 Jul 2020 05:48 PM
ऋषभ पंत के भविष्य को लेकर लिए ग्रीम स्वान ने कही बड़ी बातें

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने करियर का आगाज तो धमाकेदार अंदाज में किया, लेकिन इसके बाद वो लय से थोड़ा भटक गए। पंत को लेकर तमाम दिग्गज क्रिकेटर्स अपनी राय रख चुके हैं, कुछ का मानना है कि उन्हें पर्याप्त मौके मिल चुके हैं और अब टीम में उनकी वापसी मुश्किल है, वहीं कुछ का मानना है कि उनमें काफी प्रतिभा है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान ने पंत की जमकर तारीफ की है।

'AUS के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जडेजा और पांड्या का खेलना मुश्किल'

स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो 'क्रिकेट कनेक्टेड' पर भारत के युवा खिलाड़ियों के बारे में कहा, 'जब आप भारत के युवा खिलाड़ियों की बात करते हैं तो भारत के जिस खिलाड़ी ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया है वो ऋषभ पंत हैं। वो जिस अंदाज में बेखौफ खेलते हैं उससे मैं काफी प्रभावित हूं। भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने पंत के लिए ठीक कहा है कि उसे टीम का पूरा समर्थन मिल रहा है।'

पीटरसन के ट्वीट पर युवी का जवाब- 'मैं ठीक नहीं, बहुत दुखी हूं'

पूर्व ऑफ स्पिनर ने कहा, 'जब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज खेलने इंग्लैंड आयी थी तो पंत ने ट्रेंट ब्रिज में पहली या दूसरी ही गेंद पर स्पिन गेंदबाज के सिर के ऊपर से सीधा छक्का मार दिया। मुझे उसी समय लग गया कि इस खिलाड़ी में टेस्ट क्रिकेट के लिए कुछ खास है। वो युवा खिलाड़ी है, लेकिन वो अपने खेल को लेकर समर्पित है। सबसे अच्छी बात यह है कि पूरी टीम उनका पूरा समर्थन करती है।' पंत को भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माना जा रहा है और कप्तान विराट कोहली और सीमित ओवरों के उप-कप्तान रोहित शर्मा उनका पूरा समर्थन करते हैं। 
 

संबंधित खबरें