फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजॉनी बेयरेस्टो अभी तक इस स्टैंडर्ड की गेंदबाजी फेस नहीं कर रहे थे, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर का दावा

जॉनी बेयरेस्टो अभी तक इस स्टैंडर्ड की गेंदबाजी फेस नहीं कर रहे थे, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर का दावा

इंग्लैंड की टीम के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने दावा किया है कि उनकी टीम के बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो अभी तक इस स्टैंडर्ड की गेंदबाजी फेस नहीं कर रहे थे। स्वान का इशारा भारत के गेंदबाजी लाइनप की ओर था।

जॉनी बेयरेस्टो अभी तक इस स्टैंडर्ड की गेंदबाजी फेस नहीं कर रहे थे, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर का दावा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Jul 2022 12:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छी फॉर्म में थे। उन्होंने ट्रेंट ब्रिज और हेडिंग्ले में एक के बाद एक शतक जमाए थे। वह अटैकिंग ब्रांड की क्रिकेट खेल रहे थे। ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट में भी वे ऐसा ही रवैया अपनाएंगे, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ है, क्योंकि बेयरस्टो को भारतीय पेस अटैक ने परेशान किया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अब तक 47 गेंदें खेली हैं और सिर्फ 12 रन बनाए हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 100 से ज्यादा के स्ट्राइकरेट से रन बनाने बेयरेस्टो को लेकर इंग्लैंड की टीम के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने कहा है कि बेयरस्टो उस खिलाड़ी की परछाई दिख रहे हैं जो पिछले हफ्ते तूफानी बल्लेबाजी कर रहा था, क्योंकि वह इस स्तर की गेंदबाजी का सामना नहीं कर रहा था। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भारत बनाम इंग्लैंड एजबेस्टन टेस्ट मैच में कमेंट्री के दौरान स्वान ने यह बात कही।

उन्होंने कहा, "जॉनी बेयरस्टो उस खिलाड़ी की परछाई लगते हैं, जो पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी से खिलवाड़ कर रहा था। वह इस स्तर की गेंदबाजी का सामना नहीं कर रहे थे।" एजबेस्टन टेस्ट मैच के दूसरे दिन बेयरेस्टो ने जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज का सामना किया था। अपनी 12 रन की पारी के दौरान उन्होंने सिर्फ एक चौका जड़ा। अब देखना ये है कि वे तीसरे दिन किस शैली में नजर आते हैं।     

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper