फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटग्रीम स्वान ने गिनाए कई कारण, समझाया क्यों भारत के खिलाफ इंग्लैंड का पलड़ा है भारी

ग्रीम स्वान ने गिनाए कई कारण, समझाया क्यों भारत के खिलाफ इंग्लैंड का पलड़ा है भारी

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का रिशेड्यूल्ड पांचवां टेस्ट मैच 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाना है। पूर्व क्रिकेटर ग्रीम स्वान ने कहा कि इस मैच में इंग्लैंड का पलड़ा भारी है।

ग्रीम स्वान ने गिनाए कई कारण, समझाया क्यों भारत के खिलाफ इंग्लैंड का पलड़ा है भारी
Namita Shuklaभाषा,मुंबईTue, 28 Jun 2022 10:39 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना है कि भारत के खिलाफ बर्मिंघम में खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट मैच में उनकी टीम का पलड़ा भारी होगा क्योंकि इस टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली है। इंग्लैंड ने सोमवार को तीसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराकर सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया।

स्टोक्स-सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ इस रेस में सबसे आगे निकले बेयरस्टो

स्वान ने कहा, 'इंग्लैंड की टीम अच्छी स्थिति में है और इस सीरीज (न्यूजीलैंड के खिलाफ) के कारण उनका पलड़ा भारी होगा।' उन्होंने कहा, 'दूसरी ओर भारतीय टीम ने इंग्लैंड में सिर्फ एक प्रैक्टिस मैच में भाग लिया है, हाल में उन्होंने कोई टेस्ट मैच भी नहीं खेला है और इससे टीम को नुकसान हो सकता है।' स्वान ने नए कप्तान बेन स्टोक्स और कोच ब्रेंडन मैक्कलम की अगुवाई में टीम की आक्रामक खेल खेलने के लिए तारीफ करते हुए कहा कि इंग्लैंड का सामना करने के लिए यह सही समय नहीं है।

WTC प्वाइंट्स टेबल में वेस्टइंडीज ने PAK समेत इन टीमों की बढ़ाई टेंशन

उन्होंने कहा, 'इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जिस तरह का खेल दिखाया उससे उनके खिलाफ खेलने का यह मुश्किल समय होगा। आप ऐसी टीम का सामना करेंगे जिसमें जो रूट अपनी बेस्ट फॉर्म में है और ओली पोप का टेस्ट क्रिकेट में सबसे अच्छा समय चल रहा है। बेन स्टोक्स ने टीम में पॉजिटिविटी भरी है।'

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper