फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटक्यों वनडे क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं विराट कोहली? ग्रीम स्मिथ ने रखी अपनी राय

क्यों वनडे क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं विराट कोहली? ग्रीम स्मिथ ने रखी अपनी राय

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ विराट कोहली की चेंजिंग कैपेसिटी और वनडे रिकॉर्ड के कायल हो गए हैं। उन्होंने इस मामले में विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से भी आगे बता दिया।

क्यों वनडे क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं विराट कोहली? ग्रीम स्मिथ ने रखी अपनी राय
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 31 Oct 2023 11:38 AM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली शानदार फार्म में चल रहे हैं। विराट कोहली विश्व कप 2023 में टीम इंडिया की ओर से दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। बता दें कि विश्व कप 2023 में विराट कोहली ने चेज करते हुए भी टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। विराट कोहली के चेजिंग कैपेसिटी के कायल अब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ भी हो गए हैं। उन्होंने इस मामले में विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से भी आगे बता दिया।

सचिन तेंदुलकर से भी आगे हैं विराट कोहली
ग्रीम स्मिथ ने कहा कि, “विराट कोहली का अंतरराष्ट्रीय करियर अद्भुत है। उनके वनडे क्रिकेट में आंकड़े और रिकॉर्ड होश उड़ा देने वाले हैं। मुझे लगता है कि विराट कोहली ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान जो स्किल पैदा की है, मेरी नजर में वह सचिन तेंदुलकर से भी आगे है। विराट कोहली रन चेंज करने के मामले में भी अद्भुत हैं।” बता दें कि विराट कोहली सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड 49 वनडे इंटरनेशनल शतक से सिर्फ एक कदम दूर हैं।” 

टीम इंडिया के की फैक्टर हैं विराट कोहली
उन्होंने कहा कि, “विराट कोहली जिस तरह से वनडे क्रिकेट में बल्लेबाजी करते हैं और रोहित शर्मा के साथ टॉप ऑर्डर में प्रेशर को मैनेज करते हैं वह अद्भुत है। विराट कोहली किसी भी परिस्थिति में एक सुपरस्टार की तरह खेलते हैं जो विश्व कप 2023 में टीम इंडिया की जीत का एक की फैक्टर है। मुझे लगता है विराट कोहली और उनके वनडे रिकॉर्ड के बारे में बहुत कुछ है।” ग्रीन स्मिथ ने ANI को इंटरव्यू देते हुए यह बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें