फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटग्रीम स्मिथ को उम्मीद, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान होगी दर्शकों की वापसी

ग्रीम स्मिथ को उम्मीद, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान होगी दर्शकों की वापसी

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ को उम्मीद है कि 2018 के गेंद के छेड़छाड़ प्रकरण के बाद जब ऑस्ट्रेलिया की टीम अगले साल पहली बार उनके देश का दौरा करेगी तो मैदान पर दर्शकों...

ग्रीम स्मिथ को उम्मीद, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दौरान होगी दर्शकों की वापसी
एजेंसी,सिडनीMon, 23 Nov 2020 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ को उम्मीद है कि 2018 के गेंद के छेड़छाड़ प्रकरण के बाद जब ऑस्ट्रेलिया की टीम अगले साल पहली बार उनके देश का दौरा करेगी तो मैदान पर दर्शकों की वापसी होगी। सीएसए में चल रही रजनीति उठापटक और देश के कोविड-19 को नियंत्रित करने के नाकाम रहने के बावजूद स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया के अगले साल होने वाले दौर को लेकर संदेह को दूर करने का प्रयास किया।

IND vs AUS: पिता के निधन के बाद किसके कहने पर सिडनी में ही रुके तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज?

देश में अब तक कोरोना वायरस से लगभग 21,000 लोगों की मौत हो गई है जबकि 765,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान स्मिथ ने 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' से कहा कि हमारी नजरें ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर टिकी हैं, उम्मीद करते हैं कि कोविड के साथ अगर सब कुछ सही हुआ तो कुछ दर्शकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति मिल सकती है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा हुआ तो काफी अधिक रोमांचक होगा। सीएसए ने फरवरी-मार्च में होने वाली ऑस्ट्रेलिया सीरीज के शेड्यूल को अंतिम रूप नहीं दिया है लेकिन स्मिथ ने कहा कि न्यूलैंड्स पर निश्चित तौर पर मैच का आयोजन होगा जहां 2018 में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण हुआ था।

वॉर्नर का ऐलान, नेशनल टीम से रिटायर होने के बाद ही खेलेंगे बिग बैश लीग

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें