फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपाकिस्तान के लिए खुशखबरी! हसनैन के बॉलिंग एक्शन को ICC ने दी हरी झंडी

पाकिस्तान के लिए खुशखबरी! हसनैन के बॉलिंग एक्शन को ICC ने दी हरी झंडी

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन से आईसीसी ने बैन हटा दिया है। बॉलिंग एक्शन को लेकर उन पर यह बैन लगाया गया था। हसनैन ने पाकिस्तान के लिए आठ वनडे और 18 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

पाकिस्तान के लिए खुशखबरी! हसनैन के बॉलिंग एक्शन को ICC ने दी हरी झंडी
Namita Shuklaभाषा,कराचीThu, 09 Jun 2022 04:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन के गेंदबाजी एक्शन को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल  (आईसीसी) ने हरी झंडी दे दी है जिससे वह सभी स्तर के क्रिकेट में खेल सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को कहा कि हसनैन का गेंदबाजी एक्शन वैध पाया गया है और फिर से हुई जांच में उनकी कोहनी आईसीसी के वैध गेंदबाजी नियमों के अंतर्गत 15 डिग्री के अंदर मुड़ी पाई गई।

भज्जी की भविष्यवाणी! टी20 WC 2022 में खेल सकते हैं ये युवा खिलाड़ी

पीसीबी ने कहा, 'इसलिए वह अब क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में गेंदबाजी बहाल कर सकता है, जिसमें वर्ल्ड लेवल पर घरेलू क्रिकेट शामिल है।' हसनैन ने पाकिस्तान की ओर से आठ वनडे और 18 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने दोनों फॉर्मेट में क्रम से 12 और 17 विकेट लिए हैं।

राहुल, हार्दिक या पंत? जानिए किसे भज्जी ने बताया फ्यूचर कप्तान

हसनैन के गेंदबाजी एक्शन के बारे में फरवरी में रिपोर्ट की गयी थी जब वह ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में खेल रहे थे जिसके बाद वह आईसीसी की निगरानी में हुए समीक्षा परीक्षण में गेंदबाजी एक्शन में विफल हो गए थे।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper