फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइमरान मंत्र: पूर्व पाक कप्तान ने सरफराज को दिया जीत का ये फॉर्मूला

इमरान मंत्र: पूर्व पाक कप्तान ने सरफराज को दिया जीत का ये फॉर्मूला

1992 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान इमरान खान ने कहा है कि पाकिस्तान के पास चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल के जरिए भारत से पहले मैच में मिली हार का बदला चुकता करने का सुनहरा मौका है ।    ...

इमरान मंत्र:  पूर्व पाक कप्तान ने सरफराज को दिया जीत का ये फॉर्मूला
एजेंसी,कराचीSat, 17 Jun 2017 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

1992 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान इमरान खान ने कहा है कि पाकिस्तान के पास चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल के जरिए भारत से पहले मैच में मिली हार का बदला चुकता करने का सुनहरा मौका है ।
      
इमरान ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि हमारे पास फाइनल के जरिए खोया सम्मान हासिल करने का सुनहरा मौका है क्योंकि हम पहला मैच बहुत बुरी तरह से हारे थे। हम पहले मैच में जिस तरह से हारे, वह बहुत शर्मनाक है। हम उसका बदला ले सके।

पाकिस्तान को विश्व कप 1992 दिलाने वाले कप्तान ने कहा कि पाकिस्तानी टीम को कल गलतियों से सबक लेकर उतरना होगा। उन्होंने कप्तान सरफराज अहमद को सलाह दी कि वे टॉस जीतने पर भारत को पहले बल्लेबाजी नहीं करने दें।

द्रविड़ की सलाह: भारत-पाक मैच से पहले राहुल ने कोहली को दी सलाह, प्लेइंग इलेवन में...

उन्होंने कहा, 'भारत के पास बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उन्होंने बड़ा स्कोर बना दिया तो हम पर दबाव बन जायेगा। हमें टॉस जीतकर बल्लेबाजी करनी चाहिये क्योंकि गेंदबाजी हमारी ताकत है।'
      
उन्होंने सरफराज की तारीफ करते हुए कहा, 'वह काफी साहसी कप्तान साबित हुआ है और मैं इससे बहुत प्रभावित हूं।' वहीं पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने कहा कि चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट की बहाली की शुरूआत होनी चाहिये। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें