फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटइंडियन होने के बावजूद... ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन का इस बात पर फूटा गुस्सा, ट्रोलर्स को लगाई लताड़

इंडियन होने के बावजूद... ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन का इस बात पर फूटा गुस्सा, ट्रोलर्स को लगाई लताड़

Glenn Maxwell's wife Vini Raman Post: ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन ने उन ट्रोलर्स को बुरी तरह लताड़ा है, जो वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में भारत की हार के बाद नफरत भर मैसेज कर रहे थे।

इंडियन होने के बावजूद... ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन का इस बात पर फूटा गुस्सा, ट्रोलर्स को लगाई लताड़
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत को रविवार को वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी। भारत तीसरा वनडे वर्ल्ड कप खिताब जीतने से चूक गया जबकि ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार ट्रॉफी अपने नाम की। ऑस्ट्रेलिया को अहमदाबाद के मैदान पर 241 रन का लक्ष्य मिला, जो उसने ट्रेविस हेड की सेंचुरी और मार्नस लाबुशेन की फिफ्टी की बदौलl आसानी से 43 ओवर में हासिल कर लिया। कंगारू ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 2) ने खिताबी जंग में विनिंग रन बनाए। टीम इंडिया की हार पर मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। अनेक यूजर्स ने कहा कि विनी भारतीय मूल की होने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट कर रही हैं। कई लोगों ने उन्हें नरफरत भरे मैसेज किए। टूर्नामेंट के दौरान भी भद्दे कमेंट किए गए।

ऑस्ट्रेलिया के चैंपियन बनने के बाद विनी ने अब ट्रोलर्स को बुरी तरह लताड़ा है। उन्होंने कहा कि इंडियन होने के बावजूद आप उस देश को सपोर्ट कर सकते हैं, जहां आपका जन्म हुआ है। बता दें कि विनी का जन्म ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुआ था। वह ऑस्ट्रेलिया में ही पली-बढ़ी हैं। उनकी और मैक्सवेल की मार्च 2022 में शादी हुई थी। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम लोगान है। विनी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी रखी। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि मेलबर्न - सिंगापुर - दिल्ली - धर्मशाला - अहमदाबाद - मुंबई - पुणे - कोलकाता -अहमदाबाद - सिंगापुर - मेलबर्न। जिंदगीभर की एक यात्रा जो लोगान को याद नहीं रहेगी।

उन्होंने पोस्ट की लास्ट स्लाइड में कहा कि यकीन नहीं हो रहा कि यह कहने की जरूरत पड़ रही है लेकिन आप इंडियन हो सकते हैं और उस देश को सपोर्ट कर सकते हैं, जहां आपका जन्म और पालन-पोषण हुआ है। इससे भी अहम बात यह है कि आप उस टीम को सपोर्ट कर सकते हैं जिससे आपके पति आपके बच्चे के पिता खेलते हैं। चैन की सांस लें और अपने गुस्से को दुनिया के अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों की ओर मोड़ें।

 गौरतलब है कि मैक्सेवल ने वर्ल्ड कप में प्रभावी प्रदर्शन किया। उन्होंने 9 मैचों में 66.66  के औसत और  150.37 के स्ट्राइक रेट से 400 रन जोड़े। मैक्सवेल ने टूर्नामेंट में दो बेहद यादगार पारियां खेलीं। उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ 40 गेंदों में शतक लगाया, जो वनडे वर्ल्ड कप इतिहसा का सबसे तेज शतक है। मैक्सवेल ने इसके अलावा अफगानिस्तान को विरुद्ध ऑस्ट्रेलिया को हारा हुआ मैच जिताया। उन्होंने मुकाबले में 126 गेंदों में तूफानी दोहरा शतक जड़ा।