DA Image
21 नवंबर, 2020|6:18|IST

अगली स्टोरी

ग्लेन मैक्सवेल ने वीरेंद्र सहवाग को दिया '10 करोड़ की चीयरलीडर' बयान पर करारा जवाब

glenn maxwell

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग संन्यास लेने के बाद भी ज्यादातर समय चर्चा में रहते हैं। वीरू काफी बेबाकी से अपनी बात रखते हैं और कई बार उनके कमेंट्स काफी चुभने वाले होते हैं। हाल में वीरू ने अपने शो 'वीरू की बैठक' में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के पांच फ्लॉप क्रिकेटरों की जिक्र किया था। इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर और किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ की चीयरलीडर्स कहा था और साथ ही कहा था कि ऐसा लगा कि वह बहुत महंगी पेड वेकेशन पर आए हैं। मैक्सवेल 13 मैचों में महज 103 रन बना सके थे। अब मैक्सवेल ने वीरू के इस कमेंट पर जवाब दिया है।

साक्षी धोनी की ग्रैंड B'day पार्टी में आए सानिया-शोएबः Pics

मैक्सवेल ने कहा कि सहवाग के इस कमेंट्स से वह बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है, उन्होंने बताया कि किंग्स इलेवन पंजाब के पूर्व क्रिकेटर और मेंटर रह चुके वीरू पहले भी उनको लेकर अपनी निराशा व्यक्त कर चुके हैं। उन्होंने कहा, 'इट्स ओके। वीरू मुझे नहीं पसंद करते हैं और इसको लेकर काफी ज्यादा बोलते हैं। उन्हें जो अच्छा लगता है वह बोल सकते हैं। ऐसे स्टेटमेंट के चलते ही वह खबरों में बने रहते हैं, तो ठीक है। मैं ऐसी चीजों से निपटकर आगे बढ़ जाता हूं।'

कमिंस ने बताया, इस भारतीय बल्लेबाज को शांत रखकर मिलेगी टीम को

मैक्सवेल के लिए आईपीएल 2020 काफी खराब रहा, किंग्स इलेवन पंजाब ने लगातार छह मैच गंवाए। मैक्सवेल किसी मैच में चल नहीं सके। इस सीजन में सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि मैक्सवेल एक भी छक्का नहीं लगा सके। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Glenn Maxwell responds to Virender Sehwag s 10 crore cheerleaders remark