फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 वर्ल्ड कप से पहले ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के लिए बना सिरदर्द, 6 मैचों में दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए ऑलराउंडर

T20 वर्ल्ड कप से पहले ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के लिए बना सिरदर्द, 6 मैचों में दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए ऑलराउंडर

ग्लेन मैक्सवेल ने पिछली छह T20I मैचों में 33 गेंदों का सामना किया है, जिसमें उन्होंने कुल मिलाकर केवल 16 रन बनाए हैं। इन छह पारियों में उनका औसत 2 से भी कम का रहा है और स्ट्राइक रेट 50 से नीचे का।

T20 वर्ल्ड कप से पहले ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के लिए बना सिरदर्द, 6 मैचों में दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए ऑलराउंडर
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 12 Oct 2022 08:50 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Glenn Maxwell in his last 6 T20Is: टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर में सीरीज गंवानी पड़ी है। उससे पहले कंगारुओं को भारत के हाथों भी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया का हालिया प्रदर्शन उसके लिए चिंता की बात है क्योंकि टीम को आगामी टूर्नामेंट में अपने खिताब का बचाव करना है। ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस पाने में अब तक नाकाम रहे हैं। इनमें ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) भी एक हैं।

ENG ने लगातार दूसरा T20I 8 रन से जीता, AUS के खिलाफ जीती सीरीज

अपनी पॉवरहिटिंग के लिए फेमस मैक्सवेल का बल्ला पिछले कुछ मैचों से खामोश है और इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ रहा है। मैक्सवेल पिछले 6 T20Is मैचों में एक बार भी दोहरे अंकों में नहीं पहुंच पाए हैं। इन छह टी20 इंटरनेशनल मैचों में उनका बेस्ट स्कोर 8 रन का रहा है। उन्होंने पिछली छह पारियों में 8, 1, 0, 6, 0 और 1 रन ही बनाए हैं। इन छह पारियों में उनका औसत 2 से भी कम का रहा है और स्ट्राइक रेट 50 से नीचे का। मैक्सेवल ने इन छह पारियों में 33 गेंदों का सामना किया है, जिसमें उन्होंने कुल मिलाकर केवल 16 रन ही बनाए हैं। 

बेन स्टोक्स ने हवा में उड़कर एक हाथ से बचाया SIX, देखें वीडियो

ऐसे में अब मैक्सवेल का मौजूदा फॉर्म ऑस्ट्रेलिया के लिए सिरदर्द बन गया है। इस ऑलराउंडर का अगर यही हाल रहा तो ऑस्ट्रेलिया के लिए आगामी टी20 वर्ल्ड कप में अपने खिताब का बचाव करना काफी मुश्किल होगा। टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को अपना पहला मैच 22 अक्टूबर को सिडनी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।