DA Image
15 सितम्बर, 2020|3:23|IST

अगली स्टोरी

मैक्सवेल के बेस्ट IPL XI से रोहित आउट, विराट और धोनी को किया शामिल

glenn maxwell and rohit sharma

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के आगाज में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल का आगाज होना है। भारत में कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए ही आईपीएल को यूएई शिफ्ट किया गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी टीमों से थोड़ा देरी से जुड़ सकते हैं। आईपीएल के शुरुआती मैचों के समय ही ऑस्ट्रेलियाई टीम इंग्लैंड दौरे पर जा रही है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑल-राउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने अपना बेस्ट आईपीएल XI चुना है और चौंकाने वाली बात यह है कि इन 11 खिलाड़ियों में आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा का नाम नहीं है।

EngvPak: जेम्स एंडरसन कर सकते हैं वो, जो कोई तेज गेंदबाज नहीं कर सका

मैक्सवेल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज के तौर पर चुना है, उनके इन 11 खिलाड़ियों की लिस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल हैं। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीन आईपीएल खिताब जीते हैं, जबकि विराट की कप्तानी में आरसीबी ने कोई खिताब नहीं जीता है। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चार खिताब जीते हैं, लेकिन मैक्सवेल के 11 खिलाड़ियों की लिस्ट में उन्हें जगह नहीं मिली है।

KXIP का यह बल्लेबाज दो सप्ताह पहले था कोविड-19 पॉजिटिव

इस साल किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा है। चार विदेशी खिलाड़ियों के रूप में मैक्सवेल ने डेविड वॉर्नर, एबी डिविलियर्स, खुद को और आंद्रे रसेल को चुना है। बॉलिंग अटैक में उन्होंने किसी भी ओवरसीज खिलाड़ी को शामिल नहीं किया है। ग्लेन मैक्सवेल का बेस्ट आईपीएल XI कुछ ऐसा है- डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, सुरेश रैना, ग्लेन मैक्सवेल, आंद्रे रसेल, एमएस धोनी, हरभजन सिंह, मोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Glenn Maxwell lists out his best ipl xi no rohit sharma virat kohli and ms dhoni both are in list