फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटग्लेन मैक्सवेल ने नशे में धुत होकर बेहोश होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- इस घटना ने मुझसे ज्यादा मेरे परिवार को...

ग्लेन मैक्सवेल ने नशे में धुत होकर बेहोश होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- इस घटना ने मुझसे ज्यादा मेरे परिवार को...

ग्लेन मैक्सवेल पिछले महीने नशे में धुत होने के बाद बेहोश हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल तक में भर्ती कराना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मैक्सवेल ने अब इस घटना पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ग्लेन मैक्सवेल ने नशे में धुत होकर बेहोश होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- इस घटना ने मुझसे ज्यादा मेरे परिवार को...
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल पिछले महीने एडीलेड में नशे में धुत होने के बाद बेहोश हो गए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। मैक्सवेल की यह हालत देर रात पार्टी के बाद हुई थी। वह आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली का 'सिक्स एंड आउट' कंसर्ट देखते हुए शराब पी रहे थे। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस भी उस कॉन्सर्ट में शामिल थे। उन्होंने मैक्सवेल के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि आप जो काम करते है आपको खुद उसकी जिम्मेदारी लेनी होती है। 

35 वर्षीय मैक्सवेल ने अब बेहोश होने वाले मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि इस घटना ने सबसे ज्यादा परिवार को प्रभावित किया। मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलियन एसोसिएटिड प्रेस से कहा, ''मुझे लगता है कि इस घटना ने मुझसे ज्यादा मेरे परिवार को प्रभावित किया। मुझे पता था कि उस हफ्ते मेरी छुट्टी थी। और निश्चित रूप से यह घटना और इसका समय आदर्श नहीं था।'' उन्होंने आगे कहा, 'मैं फिर वापस आया और रनिंग शुरू की। जिम में वक्त बिताया। वापसी पर मुझे वास्तव में अच्छा और तरोताजा महसूस हुआ। मौजूदा टी20 सीरीज और आने वाली सीरीज के लिए खुद को तैयार करने पर फोकस है।"

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच फिलहाल तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है। मैक्सवेल ने पहले मैच में एक विकेट लेने के अलावा 10 रन बनाए। वहीं, कंगारू ऑलराउंडर ने दूसरे टी20 में तूफानी शतक ठोका। उन्होंने 55 गेंदों में 12 चौकों और 8 छक्कों की मदद से नाबाद 120 रन की पारी खेली। यह मैक्सवेल का सबसे छोटे फॉर्मेट में पांचवां सैकड़ा है। उन्होंने टी20 इंटरनेनशनल क्रिकेट में सर्वाधिक सेंचुरी जड़ने के मामले में रोहित शर्मा की बराबरी कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें