DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'महेंद्र सिंह धौनी को रेस्ट के लिए मनाना बहुत मुश्किल'

ms dhoni  photo credit  pti

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हस्सी ने गुरुवार को कहा कि कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) टीम के लिए सभी मैचों में खेलना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धौनी को विश्राम देना बहुत मुश्किल है। धौनी के आईपीएल के कुछ मैचों से विश्राम लेने के कयास तब लगाए जाने लगे जब उन्होंने स्वयं कहा था कि अगर उनका पीठ दर्द बढ़ता है तो वह विश्राम लेने से नहीं हिचिकचाएंगे विशेषकर तब जबकि विश्व कप काफी पास में है। 

माइक हस्सी से जब इस बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ''आपको यह सवाल धौनी से पूछना होगा। मैं धौनी के बारे में यही जानता हूं कि वह कोई भी मैच नहीं छोड़ना चाहते हैं। उन्हें चेन्नई की तरफ से खेलना पसंद है। यह स्थान उनके दिल के काफी करीब है तथा वह खेलना चाहते हैं, अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और टीम को सफल होते हुए देखना चाहते हैं।''

CSKvSRH: जानिए क्यों धौनी की टीम से पिछले कुछ मैच भज्जी नहीं खेल सके

उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा, ''इसलिए धौनी को विश्राम देने के लिए मनाना बहुत मुश्किल है।''

बता दें कि 14 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान धौनी को चोट लगी थी। इस कारण सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी मैच नहीं खेल पाए थे।

महेंद्र सिंह धौनी ने मैच के बाद अपने पीठ दर्द के बारे में भी बात की थी। प्रेजेंटशन सेरेमनी में उन्होंने कहा था, "पीठ का दर्द सही है। थोड़ी बहुत समस्या है, इसलिए वर्ल्ड कप के लिए मुझे सावधान रहने की जरुरत है।"

CSK vs SRH: सीक्रेट बता दिया, तो मुझे ऑक्शन में कोई नहीं खरीदेगाः धौनी

धौनी ने कहा था, "पीठ में जकड़न है, लेकिन यह परेशान नहीं कर रहा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो एक-दो ऐसी परेशानियों के साथ नहीं खेलता हो। अगर ज्यादा दिक्कतें हुईं, तो मैं आराम ले लूंगा।" 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Getting ms dhoni to Rest is Very Difficult says CSK Batting Coach Hussey