DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

T20 INTERNATIONAL: एक ओवर में लगे 6 छक्के, 25 गेंदों में जड़ा सैकड़ा

स्कॉटलैंड के बल्लेबाज जॉर्ज मुंसे ने इतिहास रचते हुए न सिर्फ 25 गेंदों पर शतक लगाकर नया विश्व रिकॉर्ड कायम किया बल्कि एक ओवर में छह छक्के लगाने का भी कारनामा किया।

george munsey jpg

स्कॉटलैंड के बल्लेबाज जॉर्ज मुंसे ने इतिहास कायम करते हुए ग्लोसेस्टरशॉयर सेकेंड इलेवन टीम के लिए खेलते हुए न सिर्फ 25 गेंदों पर शतक लगाकर नया विश्व रिकॉर्ड कायम किया बल्कि एक ओवर में छह छक्के लगाने का भी कारनामा किया। ग्लोसेस्टरशायर सेकेंड इलेवन और बाथ सीसी के बीच हुए एक अनाधिकारिक टी-20 मैच में जॉर्ज मुंसे ने 39 गेंदों पर 147 रनों की पारी खेली। जॉर्ज मुंसे के साझेदार जीपी विलोज ने भी 53 गेंदों पर शतक लगाया लेकिन मुंसे ने खास कारनामा कर दिया। 

मुंसे ने अपनी पारी में पांच चौके और 20 छक्के लगाए। अपनी पारी के दौरान जॉर्ज मुंसे ने एक ओवर में छह छक्के भी लगाए। जॉर्ज मुंसे की लाजवाब पारी की बात करें, तो उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए 17 गेंदों का सहारा लिया। इसके बाद अर्धशतक से वह शतक की ओर अगली 8 गेंद में ही पहुंच गए। ग्लोसेस्टरशर की टीम ने इन दो बल्लेबाजों की लाजवाब पारियों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 326/3 रनों का हैरतअंगेज स्कोर खड़ा किया।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:George Munsey smashes 25 balls century and six sixes in an over for Gloucestershire Second XI Match against Middlesex