DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनरल बिपिन रावत ने एमएस धौनी को दी सेना के साथ ट्रेनिंग की इजाजत

सेना प्रमुख बिपिन सिंह रावत ने रविवार को धौनी की वह गुजारिश मान ली, जिसमें उन्होंने आर्मी के साथ ट्रेनिंग की इजाजत मांगी थी।

lt -colonel-ms-dhoni jpg

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को भारतीय सेना के साथ ट्रेनिंग करने की इजाजत मिल गई है। सेना प्रमुख बिपिन सिंह रावत ने रविवार को धौनी की वह गुजारिश मान ली, जिसमें उन्होंने आर्मी के साथ ट्रेनिंग की इजाजत मांगी थी। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धौनी प्रादेशिक सेना की पैराशूट रेजिमेंट में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धौनी को सेना बहुत पसंद है और वह समय-समय पर अपनी रेजीमेंट के साथ जुड़ते रहे हैं। 

जनरल रावत की अनुमति के बाद अब धौनी अपनी रेजिमेंट के साथ ही ट्रेनिंग करेंगे। धौनी ने वेस्ट इंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया था और दो महीने तक सेना में अपनी रेजिमेंट के साथ सेवा देने की बात कही थी। जिसके बाद चयनकर्ताओं ने वेस्ट इंडीज दौरे के लिए धौनी के नाम पर चर्चा नहीं की। सैन्य सूत्रों के मुताबिक धौनी ज्यादातर समय जम्मू-कश्मीर में अपनी ट्रेनिंग करेंगे। हालांकि आर्मी धौनी को किसी सक्रिय अभियान का हिस्सा नहीं बनाएगी।

Read Also: अंबाती रायुडू को WC के लिए क्यों नहीं चुना गया? जानिए एमएसके प्रसाद का जवाब

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:General Bipin Rawat gives permission to MS Dhoni for training with Indian Army