फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटगौतम गंभीर ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, आपने संसद और मां को एक ही दर्जा दिया है

गौतम गंभीर ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, आपने संसद और मां को एक ही दर्जा दिया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (17 सितंबर) को 69 वर्ष के हो गए और इस अवसर पर उन्हें देश-विदेश से जन्मदिन की बधाइयां मिल रही है। पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने भी पीएम मोदी को...

गौतम गंभीर ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, आपने संसद और मां को एक ही दर्जा दिया है
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 Sep 2019 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (17 सितंबर) को 69 वर्ष के हो गए और इस अवसर पर उन्हें देश-विदेश से जन्मदिन की बधाइयां मिल रही है। पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने भी पीएम मोदी को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी है। पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ था। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को लेकर भाजपा ने जोर-शोर से तैयारियां की है। भाजपा श्री मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह मना रही है। 

पीएम मोदी अपने जन्मदिन के मौके पर अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर हैं। जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी इस अवसर पर अपनी मां हीरा बा का आशीर्वाद लेने अपने छोटे भाई पंकज मोदी के घर भी जाएंगे।

सचिन तेंदुलकर ने दी पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर बताया प्रेरणा

गौतम गंभीर ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए टि्वटर पर लिखा- संसद और माँ को एक ही दर्जा दिया है, सिर्फ उनके सामने अपना सर झुकाया है, ऐसे प्रधानमंत्री पर हमें अभिमान है, नरेन्द्र मोदी जी देश के सम्मान हैं. प्रधानमंत्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ.

बता दें कि पीएम मोदी का दिन आज बहुत व्यस्त है और वह अधिकतर समय गुजरात में रहेंगे। वह नर्मदा नदी पर सरदार सरोवर बांध जाएंगे और ''नमामि नर्मदे उत्सव की शुरुआत करेंगे। नर्मदा का जल पहली बार अपने उच्चतम स्तर पर पहुंचा है। वह केवडिया में बांध स्थल पर जाने के बाद एक सभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद वह 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और बांध'' के निकट जारी विकास परियोजनाओं का जायजा लेंगे। वह केवडिया के निकट गरुड़ेश्वर गांव में भगवान दत्तात्रेय मंदिर जा सकते हैं।
पीएम मोदी ने पिछले साल अपने 68वें जन्मदिन पर अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में स्कूली बच्चों के साथ समय बिताया था और इसके बाद उन्होंने वहां काशी विश्वनाथ मंदिर में प्रार्थना की थी।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें