फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटOMG: गुरमीत राम-रहीम के बाद पुलवामा हमले पर बोले गौतम गंभीर, 'अंदर बाबा रेपिस्ट...'

OMG: गुरमीत राम-रहीम के बाद पुलवामा हमले पर बोले गौतम गंभीर, 'अंदर बाबा रेपिस्ट...'

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्विटर पर रिए

Nishaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्लीSun, 27 Aug 2017 09:34 AM

गौतम गंभीर

गौतम गंभीर1 / 2

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्विटर पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा-'बॉर्डर पर रेपिस्ट, अंदर बाबा टेररिस्ट और हम उलझे हैं सिनेमा हॉल में नेशनल एंथम बजाने के लिए, वक्त है कुछ करने का'। गौतम ने इस एक ट्वीट में ही रेप के आरोपी गुरमीत राम-रहीम और आतंकवादी घटना का जिक्र कर दिया। इससे पहले भी उन्होंने डेरा सच्चा सौदा सौदा प्रमुख की गिरफ्तारी के बाद मची हिंसा पर कड़ी चोट करते हुए ट्वीट किया था।

पुलवामा एनकाउंटर: आतंकियों के आत्मघाती हमले में 8 जवान शहीद

 

बता दें कि आतंकियों ने शनिवार सुबह जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में पुलिस लाइंस पर हमला कर दिया। इस हमले में अब तक चार सीआरपीएफ कर्मियों समेत आठ सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं। इसके अलावा पांच अन्य सुरक्षाकर्मियों के घायल होने की भी खबर है। कश्मीर के आईजी मुनीर खान ने कहा है कि मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।  

आगे की स्लाइड में पढ़िए गुरमीत राम-रहीम की गिरफ्तारी के बाद क्या बोले थे गंभीर...

पंचकूला हिंसा: अब तक 36 की मौत, सिरसा से 648 लोग लापता, FIR दर्ज

पंचकूला हिंसा: राम रहीम की सुरक्षा में तैनात 6 पुलिसकर्मी पर देशद्रोह का केस दर्ज

 

गुरमीत राम-रहीम

गुरमीत राम-रहीम2 / 2

शुक्रवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने गुरमीत राम रहीम को एक रेप केस में दोषी पाया था। इसके बाद से ही हरियाणा और पंजाब समेत उत्तर-भारत के कई शहरों में हिंसा भड़क गई। इस हिंसा में हुए जान-माल के नुकसान के बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इस तरह के हालात पर सख्त टिप्पणी की थी उन्होंने लिखा-, 'यह सोच कर हैरान हूं कि 'इंसान' और उसके बुरे कर्मों को लेकर राम और रहीम क्या सोच रहे हैं! धार्मिक मार्केटिंग का यह एक क्लासिक उदाहरण है।'

रेप केस पर फैसला: राम रहीम को सजा सुनाने के लिए रोहतक जेल में लगेगी सीबीआई की विशेष अदालत

बता दें कि अदालत द्वारा राम रहीम के दोषी पाए जाने के बाद उनके समर्थकों द्वारा मचाई गई हिंसा से सबसे ज्यादा पंचकूला ही प्रभावित हुआ है। इस हिंसा में अब तक 31 लोगों की मौत हो चुकी है। गौतम गंभीर ने इसी हिंसा पर रोष व्यक्त करते हुए यह ट्वीट पोस्ट किया है। गौतम गंभीर इससे पहले भी समय-समय पर विभिन्न ट्विटर के जरिए सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते रहे हैं।