फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024: गौतम गंभीर कॉन्ट्रोवर्सी पैदा करने की कोशिश कर रहा है, उसे सीरियस...,पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

IPL 2024: गौतम गंभीर कॉन्ट्रोवर्सी पैदा करने की कोशिश कर रहा है, उसे सीरियस...,पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

IPL 2024 Gautam Gambhir- अतुल वासन ने इंडियान्यूज से कहा कि आप क्या कह रहे हैं? वह विवाद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें इसकी आदत है। मैं गौतम गंभीर को सीरियसली नहीं लेता।

IPL 2024: गौतम गंभीर कॉन्ट्रोवर्सी पैदा करने की कोशिश कर रहा है, उसे सीरियस...,पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 07:34 AM
ऐप पर पढ़ें

IPL 2024 Gautam Gambhir- पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इस हफ्ते की शुरुआत में उस समय सुर्खियां बटोरी थी, जब उन्होंने साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के दो पूर्व क्रिकेटर एबी डी विलियर्स और केविन पीटरसन की यह कहकर आलोचना की थी कि इन दोनों का भी बतौर कप्तान रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। दरअसल, डी विलियर्स और पीटरसन ने हाल ही में आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की कप्तान की खूब आलोचना की थी। पांड्या की अगुवाई में एमआई का प्रदर्शन इस साल निराशाजनक रहा। मुंबई टूर्नामेंट से बाहर होने वाली सबसे पहली टीम बनी। गंभीर के इस बयान पर अब पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गंभीर सिर्फ विवाद पैदा कर रहे हैं, उन्हें सीरियसली ना लें।

IPL 2024: अगर ऐसा हुआ तो क्वालीफायर-1 में होगा KKR vs CSK मुकाबला, यहां समझें पूरा गणित

क्रिकट्रैकर के अनुसार अतुल वासन ने इंडियान्यूज से कहा, "आप क्या कह रहे हैं? वह विवाद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें इसकी आदत है। मैं गौतम गंभीर को सीरियसली नहीं लेता।''

बता दें, गौतम गंभीर ने कहा था, "चाहे वो एबी डी विलियर्स हों या फिर केविन पीटरसन कप्तानी के दौरान उन्होंने अपने करियर में क्या किया है? मुझे लगाता है कि कप्तान के तौर पर उन्होंने अपने करियर में कुछ भी नहीं किया है। अगर आप उनके रिकॉर्ड को देखें तो वो किसी भी कप्तान से ज्यादा खराब रहा है।"

T20 World Cup वॉर्म-अप मैचों के शेड्यूल का हुआ ऐलान, इस टीम से भिड़ेगा भारत; पाकिस्तान को मौका नहीं

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने यह भी कहा था, "मुझे नहीं लगता कि एबी डी विलियर्स ने आईपीएल में अपने स्कोर के अलावा कुछ हासिल किया है। मुझे नहीं लगता कि टीम के नजरिये से उन्होंने कुछ हासिल किया है।"

गौतम गंभीर वर्तमान में कोलकाता नाइट राइडर्स के डगआउट का हिस्सा हैं, जहां वह टीम के मेंटर हैं। गंभीर की केकेआर में वापसी अब तक सफल रही है, केकेआर ने आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है।