DA Image
29 जून, 2020|3:40|IST

अगली स्टोरी

पद्म श्री लेने के बाद गौतम गंभीर ने अपनी श्रीमती पर कुछ यूं ली चुटकी

gautam gambhir twitter

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambir) को शनिवार को राष्ट्रपति भवन में पद्म श्री से सम्मानित किया गया। इस दौरान गौतम गंभीर अपनी पत्नी के साथ इस समारोह में शामिल हुए। पूर्व क्रिकेटर गंभीर ने इस सम्मान के लिए सोशल मीडिया पर अपने समर्थकों और आलोचकों दोनों को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर कर उनपर भी चुटकी ली। 

गौतम गंभीर ने आलोचकों और समर्थकों का धन्यवाद करते हुए टि्वटर पर लिखा, “यह सम्मान भारतीय क्रिकेट के सभी समर्थकों और मेरे आलोचकों के लिए है। दोनों ने मेरे सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

बीजेपी की टिकट पर गौतम गंभीर लड़ सकते हैं चुनाव, दिल्ली की इन 3 सीटों में हो सकता है बदलाव

इसके बाद उन्होंने टि्वटर पर अपनी पत्नी नताशा गंभीर के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा- ''श्री श्री श्रीमती के साथ पद्म श्री। लेकिन बैकग्राउंड में तोप की टेंशन ना लें। घर पर रोज चलती है ये।''

यह तो गौतम गंभीर का मजाक भरा ट्वीट था। लेकिन इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हर सफल आदमी के पीछे एक महिला का हाथ होता है।

बता दें कि दुनिया की सबसे ऊंची चोटी माउंट एवरेस्ट को फतह करने वाली पहली भारतीय महिला पर्वतारोही बछेंद्री पाल को पद्म भूषण और भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री को शनिवार को राष्ट्रपति भवन में पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने इन खिलाड़यिों को राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम में पद्म पुरस्कार प्रदान किए। महिला तीरंदाज़ बोम्बायला देवी और बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रशांती सिंह को भी पद्म श्री से सम्मानित किया गया। 


इससे पहले सोमवार को एक अन्य समारोह में पहलवान बजरंग पुनिया, टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंत शरत कमल, कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर तथा शंतरंज खिलाड़ी हरिका द्रोणावल्ली को पद्म श्री से सम्मानित किया गया। वर्ष 2019 में आठ खिलाड़यिों को पद्म श्री और बछेंद्री पाल को पद्म भूषण सम्मान प्रदान किया गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:gautam gambhir trolls wife natasha after receiveing padma shri