फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटगौतम गंभीर ने चुनी भारत की वनडे विश्व कप टीम, जानें किस-किस को मिली जगह?

गौतम गंभीर ने चुनी भारत की वनडे विश्व कप टीम, जानें किस-किस को मिली जगह?

भारत की दो विश्व कप विजेता टीमों के सदस्य रहे पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने इस साल इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे आईसीसी वनडे विश्व कप के लिए अपनी संभावित 15 सदस्यीय भारतीय टीम चुनी है। गंभीर की टीम...

गौतम गंभीर ने चुनी भारत की वनडे विश्व कप टीम, जानें किस-किस को मिली जगह?
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,नई दिल्ली। Mon, 28 Jan 2019 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की दो विश्व कप विजेता टीमों के सदस्य रहे पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने इस साल इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे आईसीसी वनडे विश्व कप के लिए अपनी संभावित 15 सदस्यीय भारतीय टीम चुनी है। गंभीर की टीम में लगभग वे सभी खिलाड़ी हैं, जिनके बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वे टीम इंडिया के विश्व कप अभियान का हिस्सा होंगे। गौतम गंभीर ने दिनेश कार्तिक और एमएस धौनी को अपनी संभावित विश्व कप टीम में स्थान दिया है। लेकिन युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम से बाहर रखा है।

Read Also: विराट की हार्दिक पंड्या को सलाह: विवाद भूलकर आगे बढ़ो और दिग्गज क्रिकेटर बनो

गंभीर ने जडेजा पर अश्विन को दी तरजीह
जबकि पूर्व कप्तान सौरव गांगुली लगातार यह मांग करते आ रहे हैं कि ऋषभ पंत को आईसीसी वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए। गेंदबाजी में गौतम गंभीर ने रवींद्र जडेजा पर रविचंद्रन अश्विन को तरजीह दी ​है। हालांकि, रविचंद्रन अश्विन लंबे समय से भारत की लिमिटेड ओवर्स टीम में नहीं खेल रहे हैं और आगामी वनडे विश्व कप के लिए भी उनके नाम की कोई चर्चा नहीं है। गंभीर ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को अपनी संभावित विश्व कप टीम में रखा ​है।

Read Also: नेट्स में शुभमन की बैटिंग देख बोले विराट- 19 वर्ष की उम्र में मैं इसका 10% भी नहीं था

आईसीसी वनडे विश्व कप 2019 के लिए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की संभावित 15 सदस्यीय भारतीय टीम इस प्रकार है...

रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली, एमएस धौनी, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें