फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटगौतम गंभीर ने अष्टमी पर बेटियों के पैर छूकर लिया आशीर्वाद- PIC

गौतम गंभीर ने अष्टमी पर बेटियों के पैर छूकर लिया आशीर्वाद- PIC

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अष्टमी के मौके पर अपनी बेटियों से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप 2007 और वर्ल्ड...

गौतम गंभीर ने अष्टमी पर बेटियों के पैर छूकर लिया आशीर्वाद- PIC
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 08 Oct 2019 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अष्टमी के मौके पर अपनी बेटियों से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। टी-20 वर्ल्ड कप 2007 और वर्ल्ड कप 2011 की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। क्रिकेट के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर भी वह बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। क्रिकेट से संन्यास के बाद गंभीर अब राजनीति में हाथ आजमा रहे हैं। 

क्रिकेट के बाद भी वह सुर्खियों में बने रहना जानते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स के जरिये चर्चा में बने रहते हैं। अब अष्टमी के मौके पर उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। फोटो में गंभीर अपनी बेटियों के पांव धोते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

रितिका की PIC देख रोहित ने पूछा- मैं कहां हूं, फैन्स ने दिए ऐसे जवाब

आरे कॉलोनी में पेड़ कटाई को लेकर रोहित शर्मा का छलका दर्द, कही ये बात

गंभीर ने फोटो को ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “दो बेटियों के पिता के रूप में, मैं धीरे-धीरे अपने पेडिक्योर स्किल में महारत हासिल कर रहा हूं...इसके अलावा अष्टमी कंजक पर आशीर्वाद मांग रहा हूं।''

इसके साथ ही गंभीर ने अपनी पत्नी को टैग करते हुए मजाक में पूछा, ''नताशा गंभीर मुझे अपनी सेवाओं के लिए बिल कहां भेजना चाहिए?” गौतम गंभीर के इस पोस्ट पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि क्रिकेट के सभी प्रारूपों से पिछले साल दिसंबर में सन्यास ले चुके गंभीर फिलहाल सांसद हैं और पूर्वी दिल्ली क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्टी की आतिशी को बड़े अंतर से हराया। इसके बाद से वह ज्वलंत मुद्दों पर अपनी राय टि्वटर पर प्रकट करते रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें