Gautam Gambhir demands bcci for sanju samson says talent must meet opportunity - गौतम गंभीर ने की संजू सैमसन की तारीफ, BCCI से की ये मांग DA Image
19 नबम्बर, 2019|6:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गौतम गंभीर ने की संजू सैमसन की तारीफ, BCCI से की ये मांग

संजू सैमसन की प्रशंसा करते हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि प्रतिभाओं को अवसर मिलने चाहिए।

gautam gambhir twitter

भारतीय क्रिकेट टीम के दरवाजे पर लंबे समय से दस्तक दे रहे विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। संजू ने शनिवार को विजय हजारे ट्रॉफी में खेले गए मैच में गोवा के खिलाफ दोहरा शतक जमा केरल को 1०4 रनों के अंतर से विशाल जीत दिलाई। उनकी इस शानदार पारी के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर ने उनकी तारीफ करते हुए बीसीसीआई से एक मांग की है।

संजू की 129 गेंदों पर नाबाद 212 रनों की पारी के दमदार पारी खेली। संजू की इस पारी में 12 चौके और 1० छक्के शामिल हैं। संजू अब विजय हजारे ट्रॉफी में सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले बीते साल उत्तराखंड के करणवीर कौशल ने सिक्किम के खिलाफ 2०2 रनों की पारी खेली थी।

INDvsSA: विराट कोहली ने इस मामले में गांगुली-अजहर को छोड़ा पीछे

INDvSA, 2nd test: पुणे टेस्ट जीतकर टीम इंडिया ने रचा इतिहास, बनाया ये खास वर्ल्ड रिकॉर्ड

संजू सैमसन की प्रशंसा करते हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि प्रतिभाओं को अवसर मिलने चाहिए। संजू की तारीफ करते हुए गंभीर ने ट्वीट करके कहा, ''वैल डन संजू... वनडे में दोहरे शतक के लिए बधाई। इस शख्स में प्रतिभा कूट कूट कर भरी है।और प्रतिभाओं को अवसर जरूर मिलना चाहिए।'' गौतम गंभीर ने अपने इस ट्वीट में बीसीसीआई को भी टैग किया। 

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब गंभीर ने संजू सैमसन की तारीफ की है। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गंभीर ने यह भी कहा था कि ऋषभ पंत को रिप्लेसमेंट संजू सैमसन हैं। उन्होंने कहा था, ऋषभ पंत को खेलते हुए देखना हमेश अच्छा लगता है, लेकिन मेरे पसंदीदा संजू सैमसन हैं। उनकी वर्तमान फॉर्म को देखते हुए गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा था, ''दक्षिण के इस स्टार की वर्तमान फॉर्म को देखते हुए लगता है कि यह चांद के किसी भी दक्षिणी ध्रुव पर रन बना सकता है। वैल डन संजू।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gautam Gambhir demands bcci for sanju samson says talent must meet opportunity