gautam gambhir cut cake with his daughter on his 37th birthday says thanks to everyone - VIDEO: गौतम गंभीर ने बेटियों के साथ काटा केक, ऐसे कहा सबको शुक्रिया DA Image
21 नबम्बर, 2019|6:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: गौतम गंभीर ने बेटियों के साथ काटा केक, ऐसे कहा सबको शुक्रिया

गौतम गंभीर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गौतम गंभीर अपनी दोनों बेटियों के साथ केक काट रहे हैं।

gautam gambhir  twitter

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। पिछले साल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद हाल ही में गौतम गंभीर ने राजनीति में कदम रखा। गौतम गंभीर मौजूदा समय में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा के सदस्य हैं। भारत को 2007 का टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 का आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप जितवाने वाले गौतम गंभीर को उनके जन्मदिन पर जमकर बधाइयां मिली। गौतम गंभीर ने एक ट्वीट करते हुए जन्मदिन की बधाई देने वालों का शुक्रिया अदा किया है।

गौतम गंभीर ने अपने जन्मदिन पर शाम के समय एक वीडियो शेयर कर सभी को शुक्रिया कहा है। गंभीर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गौतम गंभीर अपनी दोनों बेटियों के साथ केक काट रहे हैं।

B'day स्पेशलः क्रिकेटर से पॉलिटिशियन बने गंभीर ने भारत को दिलाए हैं दो वर्ल्ड कप

इस वीडियो को शेयर करते हुए गंभीर ने लिखा है- मुझे जन्मदिन की प्यारी बधाई देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मुझे शानदार परिवार और बेहतरीन दोस्त दिए। आपकी शुभकामनाएं मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं। मैं शायद आप सभी को जवाब नहीं दे पाऊं, लेकिन मैंने सभी शुभकामनाओं को खुद देखा और पढ़ा है। ये बधाई दिल छू लेने वाली हैं। 

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर सोमवार को 38 साल के हो गए। उनके जन्मदिन के मौके पर क्रिकेट जगत ने पूर्व सलामी बल्लेबाज को जमकर बधाइयां दी। 

गंभीर गंभीर को जन्मदिन की बधाई देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट किया और एक वीडियो भी साक्षा किया है, “गौतम गंभीर को जन्मदिन की बधाई? 2009 में श्रीलंका के साथ खेले गए मैच में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए उनकी एक शानदार पारी का वीडियो।”

भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी गंभीर को बधाई देते हुए ट्वीट किया, “जन्मदिन की बहुत बधाई पाजी। भगवान आपको सफलता और अच्छा स्वास्थ प्रदान करे।” गंभीर के साथ दो विश्व कप जीत का हिस्सा रहे बाएं हाथ के गेंदबाज इरफान पठान ने गंभीर के साथ की एक फोटो साझा की है और लिखा है, “हमेशा हंसते रहो भाई।”

मोहम्मद कैफ ने लिखा, “जन्म दिन की बधाई हो गौतम गंभीर। आप जो भी करो उसमें आपको खुशी मिले।” वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, “जन्मदिन की बधाई हो गौतम गंभीर। आपकी सभी चाहतें पूरी हों। आपका साल शानदार रहे गौती?”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gautam gambhir cut cake with his daughter on his 37th birthday says thanks to everyone