फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटगंभीर की सलाह: अलगाववादी नेता मीरवाइज को गंभीर बोले- बॉर्डर पार क्यों नहीं चले जाते

गंभीर की सलाह: अलगाववादी नेता मीरवाइज को गंभीर बोले- बॉर्डर पार क्यों नहीं चले जाते

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मैच में भारत की हार पर जश्न मनाने वाले अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक सलाह दी है। दरअसल, पाकिस्तान की जीत पर मीरवाइज ने...

गंभीर की सलाह: अलगाववादी नेता मीरवाइज को गंभीर बोले- बॉर्डर पार क्यों नहीं चले जाते
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 19 Jun 2017 11:02 AM
ऐप पर पढ़ें

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मैच में भारत की हार पर जश्न मनाने वाले अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक को भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक सलाह दी है।

दरअसल, पाकिस्तान की जीत पर मीरवाइज ने पाकिस्तान को जीत की बधाई देते हुए ट्वीट किया, हर जगह आतिशबाजी..ऐसा लग रहा है जैसे ईद जल्दी आ गई है।

मीरवाइज के इस ट्वीट के बाद नाराज गौतम ने उन्हें ट्वीट किया, 'एक सलाह मीरवाइज को, आप बॉर्डर पार क्यों नहीं चले जाते। वहां आपको अच्छे पटाखे(चाइनीज) मिलेंगे। आप वहीं ईद मनाइए। मैं आपका समान बांधने में मदद कर दूंगा।'

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत पर अभी तक की सबसे बड़ी जीत हासिल करके खिताबी मुकाबला अपने नाम किया। 339 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम सिर्फ 158 रन ही बना सकी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मैन ऑफ द मैच फखर जमान के शतक की बदौलत 338 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया। जवाब में भारतीय टीम 30.3 ओवर में 158 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गत विजेता भारतीय टीम को पाक ने 180 रनों से हराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें