फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली-नवीन उल हक विवाद पर गौतम गंभीर ने फिर निकाली भड़ास, कहा- कोई भी आकर मेरे खिलाड़ियों पर...

विराट कोहली-नवीन उल हक विवाद पर गौतम गंभीर ने फिर निकाली भड़ास, कहा- कोई भी आकर मेरे खिलाड़ियों पर...

गंभीर का कहना है कि कोई भी आकर उनके खिलाड़ियों पर हावी नहीं हो सकता। मैच के दौरान जो हुआ उसमें उन्होंने हस्तक्षेप नहीं किया, मगर मैच खत्म होने के बाद उन्हें अपने खिलाड़ियों का बचाव करने का अधिकार है।

विराट कोहली-नवीन उल हक विवाद पर गौतम गंभीर ने फिर निकाली भड़ास, कहा- कोई भी आकर मेरे खिलाड़ियों पर...
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 07:25 AM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2023 के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच हुए झगड़े ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेले गए एक मुकाबले के दौरान यह दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए थे। मैच के बाद भी दोनों खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी रही, जिस वजह से इसमें एलएसजी के मेंटोर गौतम गंभीर भी कूद पड़े थे। गंभीर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस विवाद पर खुलकर बात की है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर का कहना है कि कोई भी आकर उनके खिलाड़ियों पर हावी नहीं हो सकता। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि मैच के दौरान जो हुआ उसमें उन्होंने हस्तक्षेप नहीं किया, मगर मैच खत्म होने के बाद उन्हें अपने खिलाड़ियों का बचाव करने का पूरा अधिकार है।

रवि बिश्नोई ने नंबर-1 टी20 बॉलर बनने पर जाहिर की खुशी, कहा- कभी सपने में भी नहीं सोचा था...

ANI के साथ एक पोडकास्ट में गौतम गंभीर ने कहा 'एक मेंटोर के रूप में, कोई भी आकर मेरे खिलाड़ियों पर हावी नहीं हो सकता। मेरा धारणा काफी अलग है। जब तक मैच चल रहा था, मुझे हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं था। एक बार मैच खत्म होने के बाद, अगर कोई मेरे खिलाड़ियों के साथ तीखी बहस करता है तो मुझे उसका बचाव करने का पूरा अधिकार है।'

India vs South Africa : भारत के खिलाफ मैच से पहले लुंगी एनगिडी हुए चोटिल, 33 साल के ब्यूरेन हेंड्रिक्स को टीम में मिली जगह

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं था जब गंभीर और कोहली की ऐसी तीखी बहस हुई थी। गंभीर अपने खेल के दिनों में, आईपीएल 2013 के दौरान आरसीबी के इस स्टार खिलाड़ी से पहले भी भिड़ चुके हैं।

वहीं हाल ही में क्रिकेट फील्ड पर उनकी भिड़ंत पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत से भी हुई। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए और दोनों के बीच जमकर बहस हुई। बाद में श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर खुलासा कर बताया कि गंभीर ने मैच के दौरान उन्हें 'फिक्सर' कहा था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें