DA Image
24 फरवरी, 2020|12:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गौतम गंभीर के ट्वीट ने जीता दिल, सचिन-सहवाग ने ऐसे दी गणतंत्र दिवस की बधाई 

gautam-gambhir jpg

देश का 71वां गणतंत्र दिवस रविवार (26 जनवरी) को पूरे भारत में जोश और उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शनिवार को महात्मा गांधी के सत्य और अहिंसा के संदेश का आह्वान किया और लोगों खासकर युवाओं से आग्रह किया कि वे अहिंसा का पालन करें और सामाजिक और आर्थिक उद्देश्यों की प्राप्ति के लिए संवैधानिक तरीकों को ही अमल में लाए। इसी कड़ी में दिग्गज क्रिकेटरों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाइयां दी है, लेकिन गौतम गंभीर के ट्वीट ने सबका दिल जीत लिया है। 

देश भर में गणतंत्र दिवस की बधाइयां दी जा रही हैं। वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान जैसे दिग्गजों ने अपने टि्वटर हैंडिल के देश को 26 जनवरी की बधाई दी है। गौतम गंभीर ने रिपब्लिक डे की बधाई देते हुए तानिया शेरगिल का जिक्र किया है। उनका यह ट्वीट फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है।

डिविलियर्स ने BBL में जड़ा इतना लंबा छक्का, हर कोई रह गया हैरान- VIDEO

INDvsNZ: श्रेयस अय्यर से बोले रणवीर सिंह- आग तो तुमने लगाई है परदेस में

गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा- दो बेटियों का पिता होने के नाते मुझे गर्व हो रहा है कि एक महिला गणतंत्र दिवस की परेड का नेतृत्व कर रही है। हैट्स ऑफ तानिया शेरगिल.. 

वीरेंद्र सहवाग गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए लिखा- कुछ नशा तिरंगे की आन का है, कुछ नशा मातृभूमि की शान का है, हम लहराएंगे हर जगह ये तिरंगा, नशा ये हिंदुस्तान की शान का है। 

सचिन तेंदुलकर ने लिखा- आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकानाएं। जय हिंद! 

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा- ये मत पूछिए की आपके देश ने आपके लिए क्या किया है, ये पूछिए कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं। 

वीवीएस लक्ष्मण ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

इरफान पठान ने न्यूजीलैंड से देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:gautam gambhir 26 january tweet win hearts sachin tendulkar virender sehwag cricket fraternity wishes republic day 2020