फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर का यह डांस देखकर नहीं रुकेगी हंसी, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर का यह डांस देखकर नहीं रुकेगी हंसी, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और टी20 कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर को डेब्यू टेस्ट सेंचुरी के लिए एकदम अंदाज में विश किया है। रोहित ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खुद वो, श्रेयस और शार्दुल...

रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर का यह डांस देखकर नहीं रुकेगी हंसी, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 26 Nov 2021 04:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और टी20 कप्तान रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर को डेब्यू टेस्ट सेंचुरी के लिए एकदम अंदाज में विश किया है। रोहित ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खुद वो, श्रेयस और शार्दुल ठाकुर डांस कर रहे हैं। तीनों 'सहरी बाबू, दिल लहरी बाबू' गाने पर डांस कर रहे हैं। रोहित ने इस वीडियो को शेयर कर श्रेयस के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है। अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में 105 रनों की पारी खेली।

रोहित ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'वेल डन श्रेयस अय्यर, सभी सही मूव्स के लिए।' रोहित इस टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद रोहित को टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया है।

इस वीडियो पर रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने भी मजेदार कमेंट किया है। श्रेयस अय्यर 171 गेंद पर 105 रन बनाकर आउट हुए। अय्यर ने 13 चौके और दो छक्के लगाए। अय्यर जब बल्लेबाजी करने के लिए आए थे, तब टीम इंडिया काफी दबाव में थी। अय्यर ने टीम इंडिया को दबाव से बाहर निकाला। टीम इंडिया ने पहली पारी में 345 रन बनाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें