फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRCB के चैम्पियन बनने से लेकर WPL ट्रॉफी उठाने तक... सभी खास पल कैद हैं इस दो मिनट के वीडियो में

RCB के चैम्पियन बनने से लेकर WPL ट्रॉफी उठाने तक... सभी खास पल कैद हैं इस दो मिनट के वीडियो में

वुमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) 2024 का खिताब रॉयस चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने नाम कर लिया। स्मृति मंधाना ब्रिगेड ने फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर यह खिताब अपने नाम कर इतिहास रच डाला।

RCB के चैम्पियन बनने से लेकर WPL ट्रॉफी उठाने तक... सभी खास पल कैद हैं इस दो मिनट के वीडियो में
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 18 Mar 2024 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

Indian Premier League (आईपीएल) की शुरुआत 2008 में हुई थी और वुमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का पहला सीजन खेला गया था 2023 में। 16 आईपीएल के सीजन और एक डब्ल्यूपीएल के सीजन से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) फैन्स को एक ट्रॉफी का इंतजार था। वो इंतजार आखिर जाकर खत्म हो गया है। स्मृति मंधाना की कप्तानी में आरसीबी ने डब्ल्यूपीएल 2024 का खिताबी मैच आठ विकेट से अपने नाम किया। आखिरी ओवर तक खिंचे इस मैच में आरसीबी ने हर क्षेत्र में दिल्ली कैपिटल्स से बेहतर प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम किया। आरसीबी के डब्ल्यूपीएल चैम्पियन बनने से लेकर ट्रॉफी उठाने तक के हर खास पल को दो मिनट के वीडियो में कैद किया गया है, और इसके सोशल मीडिया पर डब्ल्यूपीएल के आधिकारिक हैंडल से शेयर किया गया है। आरसीबी के चैम्पियन बनने के बाद विराट कोहली के वीडियो कॉल से लेकर स्मृति मंधाना के ट्रॉफी उठाने तक और ग्रुप फोटो में आरसीबी खिलाड़ियों की मस्ती तक सबकुछ एकदम अनफिल्टर्ड तरीके से इस वीडियो में दिखाया गया है।

आरसीबी क्रिकेट फैन्स के लिए 17 मार्च की रात कभी ना भूलने वाली रात बन गई है। आरसीबी क्रिकेट फैन्स को सालों से ट्रॉफी की आस थी और इस आस को मंधान ब्रिगेड ने पूरी की। हर साल आरसीबी फैन्स 'ई साल कप नामदे...' (इस साल कप हमारा) का नारा लगाते हैं और इस बार उनकी यह ख्वाहिश पूरी हो गई। आरसीबी के चैम्पियन बनते ही बेंगलुरु में जश्न का ऐसा माहौल था, जिसके अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं।

क्या IPL में खेलते दिखेंगे आमिर? तेज गेंदबाज ने दिया एकदम सटीक जवाब

IPL के इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी भारत पहुंचा, KKR ने शेयर की फोटो

आरसीबी ने खिताब जीता और विराट कोहली ने टीम को वीडियो कॉल के जरिए बधाई दी और वीडियो कॉल पर डांस करते हुए भी नजर आए। विराट कोहली आरसीबी से साल 2008 में जुड़े थे और तब से लेकर अभी तक उन्होंने इस फ्रेंचाइजी टीम का दामन नहीं छोड़ा है। फैन्स को उम्मीद है कि जिस तरह से डब्ल्यूपीएल का खिताब इस साल आरसीबी ने जीता है, वैसे ही आईपीएल 2024 का खिताब भी आरसीबी की ही झोली में आकर गिरेगा।