DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व केंद्रीय मंत्री का दावा- क्रिकेट से संन्यास के बाद BJP में शामिल हो सकते हैं एमएस धौनी

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता संजय पासवान ने दावा किया है कि महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

ms dhoni with amit shah

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता संजय पासवान ने दावा किया है कि महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भाजपा में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा, 'इस संबंध में धौनी से काफी समय से बातचीत चल रही है। हालांकि, यह फैसला उनके संन्यास के बाद ही लिया जाएगा।' पासवान ने कहा, 'धौनी मेरे मित्र हैं, वर्ल्ड फेम खिलाड़ी हैं, ऐसे में उनसे भाजपा में आने के लिए बातचीत हुई है।'  संजय पासवान वाजपेयी सरकार के दौरान एचआरडी मिनिस्ट्री में एमओएस रह चुके हैं।

READ ALSO: ICC CWC 2019: एमएस धौनी को नंबर 7 पर भेजने का फैसला किसका था? जानिए

लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह ने की थी धौनी से मुलाकात
गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के दौरान धौनी से मुलाकात की थी। उसके बाद भी ये अटकलें तेज हो गई थीं धौनी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। झारखंड भाजपा के एक और नेता ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर कहा, 'धौनी का भाजपा के कई नेताओं से व्यक्तिगत संपर्क है। अगर वह भाजपा में शामिल होते हैं तो कोई बड़ी बात नहीं है।'

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Former Union Minister Sanjay Paswan says MS Dhoni may join BJP after his retirement from cricket