DA Image
9 अगस्त, 2020|3:58|IST

अगली स्टोरी

नए ट्रैक्टर के साथ ऑर्गेनिक खेती करते हुए नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, VIDEO हुआ वायरल

धोनी के इस नए वीडियो में वह अपने रांची स्थित फॉर्म हाउस में खुद ही खेती करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी अपने इस नए ट्रैक्टर की मदद से खेती कर रहे हैं।

ms dhoni  fan instagram account

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं। आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। इसी साल अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। लॉकाडउन के दौरान सभी क्रिकेटर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और साथ ही वर्कआउट पर काफी ध्यान दे रहे हैं। धोनी पर रांची में अपने फार्महाउस में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने फार्म हाउस में खेती के लिए एक ट्रैक्टर खरीदा था। अब इसी ट्रैक्टर के साथ धोनी का ऑर्गेनिक खेती करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

धोनी के इस नए वीडियो में वह अपने रांची स्थित फॉर्म हाउस में खुद ही खेती करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी अपने इस नए ट्रैक्टर की मदद से खेती कर रहे हैं। धोनी ने यह ट्रैक्टर अपने फार्म हाउस में ऑर्गेनिक फार्मिंग के लिए ही खरीदा था। और अब उन्होंने खेल नहीं होने के दौरान खेती शुरू भी कर दी है।

एमएस धोनी ने अपने न्यू लुक से किया फैन्स को शॉक्ड, आपने देखा क्या?

धोनी ने महिंद्रा स्वराज 963 एफई ट्रैक्टर खरीदा था। यह ट्रैक्टर सुर्ख लाल रंग का है। इस ट्रैक्टर की कीमत 7.90 लाख से 8.40 लाख रुपये के बीच है। धोनी इस ट्रैक्टर के साथ खेती का काफी मजा ले रहे हैं। उनके इस वीडियो को देखने से यह साफ पता चल रहा है। धोनी शुरू से ही अलग-अलग कामों और चीजों में अपने हाथ आजमाते रहे हैं और अब कोरोना वायरस काल के दौरान वे फार्मिंग कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट में नेपोटिज्म होने की बात को आकाश चोपड़ा ने नकारा, लिया अर्जुन तेंदुलकर-रोहन गावस्कर का उदाहरण

फैन के शेयर किए इस वीडियो में धोनी को कहते हुए सुना जा सकता है- एक राउंड और। धोनी के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ फैन्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। फैन्स को धोनी का यह सादगी भरा अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Exclusive Video Of Mahi Bhaiya Enjoying Doing Organic Farming !! ❤

A post shared by MS Dhoni Fans Club (@dhoni.bhakt) on

बता दें कि धोनी इस दौरान सोशल मीडिया से बिल्कुल दूर हैं। उनकी झलक पत्नी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से मिलती रहती है। धोनी ने पिछले साल जुलाई के बाद से क्रिकेट नहीं खेला है। धोनी 2019 वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे हैं। आईपीएल के साथ उन्हें क्रिकेट के मैदान पर वापसी करनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

अभी तक आईपीएल के नहीं हो पाने की वजह से एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर सवाल उठने लगे हैं। धोनी ने अपना आखिरी मैच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Former Team India captain MS Dhoni does organic farming with his new tractor at his Ranchi farmhouse Watch Viral Video