फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG : सीरीज गंवाने पर भी माइकल वॉन झुकने को तैयार नहीं, इंग्लैंड को बताया भारत से बेहतर टीम

IND vs ENG : सीरीज गंवाने पर भी माइकल वॉन झुकने को तैयार नहीं, इंग्लैंड को बताया भारत से बेहतर टीम

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सीरीज गंवा चुका इंग्लैंड की टीम को भारत से बेहतर टीम बताया है। उन्होंने कहा है कि धर्मशाला में इंग्लैंड की टीम जीतेगी। भारत सीरीज में 3-1 से आगे है।

IND vs ENG : सीरीज गंवाने पर भी माइकल वॉन झुकने को तैयार नहीं, इंग्लैंड को बताया भारत से बेहतर टीम
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने पांचवें टेस्ट को लेकर भविष्यवाणी की है और उनका मानना है कि इंग्लैंड की टीम धर्मशाला टेस्ट जीतेगी। माइकल वॉन ने कहा कि इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में भारत से बेहतर खेली है। वॉन ने सीरीज को लेकर आजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की टीम सीरीज जीतने के लिए नहीं खेलती बल्कि लोगों को एंटरटेन और नई प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए खेलते हैं।

माइकल वॉन ने क्लब प्रेयरी फायर के यूट्यूब चैनल पर कहा, मुझे लगता है कि धर्मशाला में नया होने जा रहा है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड जीतेगा। अगर सेशन दर सेशन देखोगे तो इंग्लैंड बेहतर टीम नजर आई है। मैं कह रहा हूं कि बेहतर टीम को देखो, लेकिन हम अब सीरीज जीतने के लिए नहीं खेलते। मुझे लगता है लोगों को समझना होगा यूके में क्रिकेट का खेल बदल गया है। हम उन्हें जीतने के लिए नहीं खेलते हैं, हम सिर्फ मनोरंजन लाने, खुशी लाने और नई प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए खेलते हैं।''

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज कब्जा करने के बाद नए लुक में दिखे रोहित शर्मा, पोस्ट हुआ वायरल

बतौर कोच ब्रैंडन मैक्कल के कार्यकाल में बेन स्टोक्स के नेतृत्व वाली इंग्लैंड की टीम को पहली बार टेस्ट सीरीज हार का सामना करना पड़ा है। टेस्ट सीरीज जीत भारत की घरेलू मैदान पर लगातार 17वीं जीत भी है। भारत आखिरी बार 2012 में घरेलू टेस्ट सीरीज हारा था। सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त हासिल करने के बाद भारतीय टीम 7 मार्च से धर्मशाला में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। 

टीम की कार्यभार प्रबंधन नीति के तहत रांची में चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज किए गए बुमराह सात मार्च से धर्मशाला में शुरू होने वाले अंतिम टेस्ट के लिए टीम से जुड़ेंगे। केएल राहुल नहीं खेलेंगे, ऐसे में रजत पाटीदार के फ्लॉप शो को देखते हुए देवदत्त पडिकल को मौका मिल सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें