फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: घर में बच्चों के साथ बैडमिंटन खेल शोएब अख्तर बिता रहे वक्त

VIDEO: घर में बच्चों के साथ बैडमिंटन खेल शोएब अख्तर बिता रहे वक्त

कोरोना वायरस की बढ़ते प्रकोप की वजह से लोग खुद को घरों में कैद कर रहे हैं। कोविड-19 महामारी का असर खेल जगत पर भी बुरी तरह से हुआ है। दुनिया भर के लगभग सभी स्पोर्ट्स इवेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके...

VIDEO: घर में बच्चों के साथ बैडमिंटन खेल शोएब अख्तर बिता रहे वक्त
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 21 Mar 2020 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की बढ़ते प्रकोप की वजह से लोग खुद को घरों में कैद कर रहे हैं। कोविड-19 महामारी का असर खेल जगत पर भी बुरी तरह से हुआ है। दुनिया भर के लगभग सभी स्पोर्ट्स इवेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। क्रिकेट जगत भी इससे अछूता नहीं रह गया है। इस समय पूरी दुनिया में कोई क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है। क्रिकेटर्स ने भी इस दौरान खुद को घर में कैद कर लिया है और सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं।

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी इन दिनों घर पर ही हैं। पाकिस्तान में भी कोरोना की वजह से काफी हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में पाकिस्तानी क्रिकेटर भी खुद को क्वॉरैंटाइन कर लिया हैऔर घर से ही सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स को बता रहे हैं कि वह इस दौरान क्या कर रहे हैं।

ठीक से मास्क नहीं पहन पाए वसीम अकरम तो हो गए ट्रोल- VIDEO

शोएब अख्तर ने बच्चों के साथ बैडमिंटन खेलने का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- मैं घर में अपने बच्चों, भतीजे और भतीजियों के साथ आईसोलेशन में चला गया हूं। मेरा बेटा बार-बार हाथ धो रहा है और बता रहा है। आप इसे वीडियो में सुन सकते हैं।

बता दें कि ईरान से तीर्थयात्रा कर स्वदेश लौटे लोगों की जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद पाकिस्तान में संक्रमित व्यक्तियों की संख्या शनिवार को बढ़कर 510 हो गई। देश में कोविड-19 से अब तक तीन व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। 

PSL की पेशावर जाल्मी ने शोएब मलिक को लेकर पूछा सवाल, सानिया मिर्जा के जवाब ने जीता दिल

पाकिस्तान के सिंध में कोविड-19 के 267, बलोचिस्तान में 92, पंजाब में 96, खैबर पख्तूनख्वा में 23, गिलगित बाल्तिस्तान में 21, इस्लामाबाद में दस और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में एक मामला सामने आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें