DA Image
30 मार्च, 2021|4:22|IST

अगली स्टोरी

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक ने की राहुल द्रविड़ जमकर तारीफ, जाने क्या कहा

rahul dravid photo-zimbio

पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर यूट्यूब चैनल बनाकर क्रिकेट से जुड़े अपने अनुभवों को साझा कर रहे हैं। यूट्यूब चैनल पर वो क्रिकेटरों पर अपनी राय भी प्रकट कर रहे हैं। साथ ही कुछ अनछुए पहलुओं को भी दर्शकों को बता रहे हैं। भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ की तारीफ पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम-उल-हक ने की है। इंजमाम ने उनको एक बहादुर खिलाड़ी बताया है। 

पाकिस्तान ने दिखाया दोहरा चेहरा, दक्षिण अफ्रीकी टीम से जुड़े भारतीय एनालिस्ट प्रसन्ना को वीजा देने से किया इनकार

अपने यूट्यूब चैनल पर इंजमाम-उल-हक ने अपने यूट्यूब चैनल  पर राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए कहा, 'मैंने उनको पहली बार कनाडा में खेलते हुए देखा था। किसी ने मुझे बताया कि वह नया लड़का अच्छा खेलता है। तब मुझे लगा कि उनपर नजर रखनी चाहिए। हमारे पास वकार यूनुस और वसीम अकरम जैसे तेज गेंदबाज थे जिनकी स्पीड और स्विंग से युवा बल्लेबाज घबराते थे। युवाओं के लिए वसीम और वकार यूनुस का नाम ही काफी था। लेकिन द्रविड़ ने उनकी गेदों को जैसे खेला उससे साफ हो गया कि वह स्पेशल हैं।' 

IND vs AUS: शानदार कैच पकड़कर कैमरन ग्रीन ने किया ऋषभ पंत को आउट- VIDEO

इंजमाम ने कहा, 'जब स्पिनर राउंड द विकेट गेंदबाजी करते हैं तो खेलना आसान नहीं होता है। कोलकाता में खेले गए एक टेस्ट मैच के दौरान मैंने दानिश कनेरिया से कहा कि वह राउंड द विकेट गेंदबाजी करें, लेकिन वह और तेजी से रन बनाने लगे। मैंने बहुत से बल्लेबाजों को राउंड द विकेट गेंद खेलने में समस्या आती है, लेकिन द्रविड़ बहुत आसानी से खेल रहे थे।' 50 वर्षीय पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने इससे पहले अपने चैनल पर पाकिस्तान चयन समिति की जमकर आलोचना की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान चयन समिति के पास कोई विजन ही नहीं है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Former Pakistani captain Inzamam-ul-Haq praised Rahul Dravid called him special