फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटतनवीर अहमद ने पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर दिया विवादित बयान

तनवीर अहमद ने पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर दिया विवादित बयान

पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज तनवीर अहमद का मानना है कि पाकिस्तान के कुछ पूर्व क्रिकेटरों को अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में काम करने का मौका मिलता है तो वे शौचालय में भी काम करने को तैयार...

तनवीर अहमद ने पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर दिया विवादित बयान
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 17 Jan 2019 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज तनवीर अहमद का मानना है कि पाकिस्तान के कुछ पूर्व क्रिकेटरों को अगर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में काम करने का मौका मिलता है तो वे शौचालय में भी काम करने को तैयार होंगे। 

उन्होंने कहा, ''यह मेरी निजी राय है, लेकिन इसमें गलत क्या है। मेरा मानना है कि कुछ पूर्व खिलाड़ी बोर्ड में रोजगार के मौके के लिए इतने बेताब हैं कि वे यहां तक कि शौचालय में भी काम कर लेंगे।'' 

VIDEO: जब डेविड वॉर्नर ने दाएं हाथ से की बल्लेबाजी, गेल को जड़ा छक्का 

जीटीवी न्यूज चैनल पर जीटीवी स्पोर्ट्स शो पर उनकी टिप्पणी से दर्शकों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स ने उन्हें मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति करार दिया जो अपने से बड़ों या साथियों का सम्मान नहीं करता।

 

INDvsAUS: मेलबर्न वनडे में ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI

पिछले साल जब एशिया कप यूएई में हुआ था, उस समय भी तनवीर को सोशल मीडिया पर दुनिया भर के प्रशंसकों की आलोचना झेलनी पड़ी थी। तब उन्होंने कहा था कि विराट कोहली टूर्नामेंट छोड़कर चले गये थे, हालांकि, भारतीय कप्तान को आराम दिया गया था, जिसमें भारत ने जीत दर्ज की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें