Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटपाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली को बताया इस युग का बेस्ट बल्लेबाज

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली को बताया इस युग का बेस्ट बल्लेबाज

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Fri, 26 Nov 2021 08:28 PM
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली को बताया इस युग का बेस्ट बल्लेबाज

इस खबर को सुनें

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि विराट कोहली इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ  बल्लेबाज हैं। मौजूदा समय में आमिर अबू धाबी में टी-10 लीग में खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि विराट कोहली को गेंदबाजी करते हैं तो वह किसी अन्य मुद्दे पर फोकस नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह इस युग के बेस्ट बल्लेबाजों में से एक है। विराट कोहली को मैदान में उनके जोश और एग्रेशन के लिए जाना जाता है। हालांकि उन्होंने 2019 के बाद से कोई शतक नहीं लगाया है। इसके बावजूद उनका बल्लेबाजी औसत 50 से ज्यादा है। 

कोहली के तेजतर्रार स्वभाव को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया। उन्होंने यह जवाब उस वक्त दिया जब उनसे दुनिया के तीन महान बल्लेबाजों के नाम पूछे गए। आमिर ने जी न्यूज इंग्लिश से कहा,'मेरी राय में विराट कोहली इस युग के बेस्ट बल्लेबाज है। हालांकि मुझे उनके खिलाफ गेंदबाजी करना कभी मुश्किल नहीं लगा। मुझे स्टीव स्मिथ के खिलाफ व्यक्तिगत रूप से गेंदबाजी करना मुझे कठिन लगता है।'

IND vs NZ: डेब्यू टेस्ट में सेंचुरी जड़ने वाले श्रेयस अय्यर ने बताया, एमएस धोनी की क्या है खासियत

आमिर और कोहली कई मौकों पर एक दूसरे का सामना कर चुके हैं। 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में आमिर ने पूरी तरह से उन पर दबदबा बनाया था।  उन्होंने रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के विकेट इस मैच में लिए थे। मोहम्मद आमिर ने कहा कि अपने खेल के दिनों में उन्हें शेन वॉटसन को गेंदबाजी करना कठिन लगा। उन्होंने आगे कहाा कि मौजूदा समय में स्मिथ को गेंदबाजी करना कठिन है।

epaper

संबंधित खबरें