फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम और विराट कोहली में किसका कवर ड्राइव है बेस्ट, जानें शोएब अख्तर का जवाब

बाबर आजम और विराट कोहली में किसका कवर ड्राइव है बेस्ट, जानें शोएब अख्तर का जवाब

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की कवर ड्राइव भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना में ज्यादा बेहतर लगती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन में...

बाबर आजम और विराट कोहली में किसका कवर ड्राइव है बेस्ट, जानें शोएब अख्तर का जवाब
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 10 Jun 2021 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की कवर ड्राइव भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना में ज्यादा बेहतर लगती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन में एक फैन के सवाल पर ये जवाब दिया। बाबर आजम को दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। उनकी तुलना अक्सर विराट कोहली से की जाती है।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने फैन्स के कई सवालों के जवाब दिए। इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन में एक फैन ने जब उनसे पूछा कि विराट कोहली और बाबर आजम में से किसका कवर ड्राइव बेहतर है। फैन के जवाब में शोएब अख्तर  ने बताया कि बाबर आजम की कवर ड्राइव कोहली से ज्यादा बेहतर है। बाबर आजम के कवर ड्राइव की दुनिया भर के क्रिकेट विशेषज्ञ तारीफ करते हैं। वहीं बाबर आजम ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और पूर्व क्रिकेटर इयान बेल के कवर ड्राइव को अपना ऑलटाइन फेवरेट कवर ड्राइव बताया।

शोएब अख्तर का दावा- 2011 वर्ल्ड कप में मोहाली में अगर खेलता, तो कुछ इंडियन बल्लेबाजों की पसलियां-अंगूठे जरूर तोड़ डालता

हाल में विराट कोहली से तुलना को लेकर जब बाबर से सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा कहा  "विराट कोहली दुनिया के बेस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं। वह दुनिया में हर जगह प्रदर्शन कर चुके हैं और बड़े मैचों में भी अपना जलवा बिखेरा है। जब लोग हमारी तुलना करते हैं, तो मैं इसका दबाव नहीं लेता हूं। ऐसे बड़े खिलाड़ी से तुलना को लेकर मुझे गर्व होता है।"

इसके अलावा  पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब से जब एक फैन ने पूछा कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का विनर कौन होगा। इस पर जवाब देते हुए शोएब ने ताजमहल की फोटो शेयर करते हुए भारत की तरफ इशारा किया। उन्होंने फोटो के साथ लिखा, 'ज्यादा चांस' अख्तर के अनुसार भारत के डब्ल्यूटीसी फाइनल जीतने के ज्यादा आसार हैं।

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि उनके हिसाब से मौजूदा समय के दो बेस्ट बल्लेबाज कौन से हैं तो उन्होंने विराट कोहली और बाबर आजम का नाम लिया। मौजूदा दौर के तीन फेवरेट प्लेयर के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें बेन स्टोक्स, केन विलियमसन और विराट कोहली पसंद हैं।   

WTC के लिए आकाश चोपड़ा ने चुनी बेस्ट प्लेइंग XI, विराट कोहली को टीम में शामिल ना करके चौंकाया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें