DA Image
28 फरवरी, 2020|7:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोएब अख्तर की टीम इंडिया को सलाह, कभी इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI से बाहर मत करो

shoaib akhtar photo ht

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने के बाद वनडे सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम के अधिकतर गेंदबाजों का वनडे सीरीज में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। वनडे सीरीज खत्म होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय क्रिकेट टीम को एक बड़ी सलाह दी है। उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट को कभी भी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन से दूर नहीं रखा जाना चाहिए।

कीवी टीम के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया की तरफ से सीरीज में सबसे ज्यादा 6 विकेट हासिल किए थे। उन्हें दो मैचों में खेलने का मौका मिला था। इसके अलावा टी20 सीरीज में भी उन्होंने तीन विकेट अपने नाम किए थे।

NZ XI के खिलाफ नहीं खेले विराट, पत्नी अनुष्का के साथ ऐसे बिता रहे टाइम

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि रवींद्र जडेजा को कभी-कभी विकेट मिलते हैं, कुलदीप यादव ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन युजवेंद्र चहल अच्छा है और उसे कभी भी बाहर बिठाना नहीं चाहिए। चहल के पास ऐसा टैलेंट हैं, जिससे वह बल्लेबाजों को भ्रमित कर सकते हैं। वह पूरी तरह से लेग स्पिनर हैं। वह बल्लेबाजों पर हावी है, वह स्ट्रीट स्मार्ट हैं। 

बता दें कि वनडे सीरीज के पहले मैच में युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को मौका दिया गया था। उन्होंने मैच में 10 ओवरों में 84 रन लुटा डाले और भारत 348 रनों के लक्ष्य का बचाव नहीं कर पाया। इसके बाद युजवेंद्र चहल को दूसरे मैच में मौका दिया गया और उन्होंने 58 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया, जबकि तीसरे वनडे में उन्होंने 47 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किया। भले ही भारत ने यह दोनों मैच हार दिया, लेकिन युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया।

RCB ने बदला लोगो-जर्सी, विजय माल्या ने विराट कोहली को लेकर टीम को दिया ये मैसेज

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:former pakistan fast bowler Shoaib Akhtar names India player who should never be dropped from Playing XI