फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम को मिला पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों का समर्थन, कहा- हमारी टीम उतनी बुरी नहीं है

बाबर आजम को मिला पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों का समर्थन, कहा- हमारी टीम उतनी बुरी नहीं है

एशिया कप 2023 में हार के बाद बाबर आजम को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों का समर्थन मिला है। पूर्व खिलाड़ियों का कहना है कि हमारी टीम उतनी बुरी नहीं है, जितने हम एशिया कप में खेले थे। 

बाबर आजम को मिला पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों का समर्थन, कहा- हमारी टीम उतनी बुरी नहीं है
Vikash Gaurएजेंसी, भाषा,कराचीWed, 20 Sep 2023 06:04 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद और मिस्बाह उल हक ने मंगलवार को बाबर आजम का बचाव करते हुए कहा कि हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप में खराब प्रदर्शन के लिए कप्तान को सीधे तौर पर दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि क्रिकेट एक टीम गेम है। मियांदाद और मिस्बाह ने कराची में एक कार्यक्रम में देश के क्रिकेट अधिकारियों से इस हार के बाद ज्यादा घबराहट दिखाने से बचने की सलाह दी।

मियांदाद ने कहा, ''सिर्फ बाबर आजम को दोष क्यों दिया जाए, जब बाकी टीम ने भारत और श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।'' उन्होंने कहा, ''देखिए हमारी टीम उतनी बुरी नहीं है जितनी एशिया कप में खेली थी। विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने की उसमें काफी संभावनाएं हैं। बस यह देखना है कि हमारे खिलाड़ी भारतीय परिस्थितियों में दर्शकों से भरे स्टेडियम से कैसे सामंजस्य बिठाते हैं। भारत में हमारे खिलाड़ियों को शत्रुता का सामना करना पड़ सकता है।''

ये भी पढ़ेंः ICC ने तीन भारतीयों सहित आठ लोगों पर भ्रष्ट गतिविधियों के आरोप लगाए, T10 लीग विवादों में 
     
मिस्बाह ने भी कहा कि पाकिस्तान तभी अच्छा करेगा जब टीम में सभी खिलाड़ी सामूहिक रूप से योगदान देंगे। उन्होंने कहा, ''यह उम्मीद न करें कि बाबर हर बार अच्छा प्रदर्शन करेगा। यह संभव नहीं है। यह टीम एक सामूहिक इकाई के रूप में सफल रही है और उन्हें भारत में भी यह याद रखना चाहिए।'' पाकिस्तान की टीम भारत में वर्ल्ड कप 2023 में नौ मैच खेलने वाली है। मेजबानों के खिलाफ पाकिस्तान की टीम 14 अक्टूबर को खेलने उतरेगी। ये मैच एक लाख दर्शकों के बीच खेला जाएगा।