फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट120 किमी/घंटा से ज्यादा की स्पीड से तेज रफ्तार गाड़ी चलाने पर शाहिद अफरीदी को पुलिस ने पकड़ा, लगा फाइन

120 किमी/घंटा से ज्यादा की स्पीड से तेज रफ्तार गाड़ी चलाने पर शाहिद अफरीदी को पुलिस ने पकड़ा, लगा फाइन

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी पर नेशनल हाइवे और मोटरवे पुलिस ने लाहौर से कराची की यात्रा के दौरान तेज गति से गाड़ी चलाने के लिए जुर्माना लगाया।

120 किमी/घंटा से ज्यादा की स्पीड से तेज रफ्तार गाड़ी चलाने पर शाहिद अफरीदी को पुलिस ने पकड़ा, लगा फाइन
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 Jun 2022 11:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी पर मोटरवे पुलिस ने लाहौर से कराची जाते समय तेज गति से वाहन चलाने के लिए जुर्माना लगाया है। अफरीदी ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए 1500 रुपये का जुर्माना भरा और मोटरवे पुलिस की उनका पक्ष नहीं लेने की सराहना की। क्योंकि वह एक स्पोर्ट्स सेलिब्रिटी है।

क्रिकेट मैचों के दौरान अपने छक्कों के लिए जाने जाने वाले शाहिद अफरीदी ने 27 टेस्ट, 98 वनडे और 99 टी20 मैचों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 1,716 रन, वनडे में 8,064 और टी20 में 1,416 रन बनाए हैं।

अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान, शाहिद अफरीदी ने टेस्ट में 48, वनडे में 395 और टी20 में 98 विकेट लिए।

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करके लिखा, ''नेशनल हाइवे और मोटरवे पुलिस के विनम्र कर्मचारियों के साथ बातचीत करके अच्छा लगा और मैंने उन्हें बहुत ही प्रोफेशनल पाया। साथ ही मेरा विनम्र सुझाव है कि हमारे पास बहुत अच्छे हाइवे हैं, 120kph से अधिक की स्पीड से गाड़ी चलाने की अनुमति होनी चाहिए।''

epaper